Friday, July 24, 2020

सुशांत की आखिरी फिल्म के रिलीज के पहले अंकिता लोखंडे भी हुईं इमोशनल, पोस्ट में लिखा- पवित्र रिश्ता से लेकिर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार और

रिया चक्रवर्ती के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रैंड और पवित्र रिश्ता में उनकी को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। अंकिता ने सुशांत की आखिरी फिल्म के रिलीज के पहले मोशन पोस्टर के साथ एक लाइन सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा- पवित्र रिश्ता से लेकिर दिल बेचारा तक, एक आखिरी बार और।

3 साल पहले हुआ था ब्रेकअप

सुशांत और अंकिता का 3 साल पहले ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से एक-दूसरे की तस्वीरें हटा दी थीं। अंकिता ने सुशांत की मौत के बाद दो बार जलता हुआ दीया शेयर कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। हालांकि सुशांत की मौत वाले दिन से लेकर पूरे एक महीने तक अंकिता सोशल मीडिया से दूर रहीं थीं।

##

सुशांत सुसाइड केस में चल रही सीबीआई जांच की मांग

द फॉल्ट इन अवर स्टार्स की रीमेक दिल बेचारा का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। जिसमें संजना सांघी उनकी को-स्टार हैं। सुशांत ने 14 जून को गाउन का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी। अब तक करीब 38 लोगों से सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी हैं। जबकि कई दिग्गज कलाकारों और राजनेताओं ने भी सुशांत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ankita Lokhande also posted emotional note ahead of dil bechara release and wrote- From pavitra rishta to dil bechara One last time


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZUz7Ug

No comments:

Post a Comment