Sunday, July 5, 2020

आओ मिलो शीलो शालो को आम ले लो सेलम साली बोलते थे खुराना ब्रदर्स, वीडियो में दिखी मस्ती

आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना का एक वीडियो देखकर आपको अपने बचपन की याद आ जाएगी। दोनों भाई आओ मिलो शीलो शालो खेल रहे हैं, लेकिन इस वीडियो में एक ट्विस्ट भी है। खुराना ब्रदर्स के इस वीडियो में जो वर्ड्स वे बोल रहे हैं वे कुछ अलग ही हैं। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे भाईयों के इस वीडियो को ताहिरा ने रिकॉर्ड किया है।

ट्विस्ट में सामने आए वर्ड्स

अपारशक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- अगर यह खेल ओलिम्पिक की किसी कैटेगरी में होता तो इन दो लड़कों का मेडल पक्का था, हम लोग इसे आम लेलो सेलम साली कहकर खेलते थे। ये वीडियो खुराना ब्रदर्स का मस्ती भरा बचपन दिखाता है। लेकिन वीडियो ने कई सेलेब्स के साथ फैन्स और फॉलोअर्स के बचपन की यादें भी ताजा कर दी हैं।

मजेदार कमेंट्स मजेदार जवाब

अपारशक्ति के वीडियो पोस्ट करते ही इसे सेलेब्स का भी भरपूर प्यार मिला। भूमि पेडणेकर ने कमेंट में लिखा-पीछे अंकल के एक्सप्रेशन गजब हैं। इसी कमेंट पर अपारशक्ति ने रिप्लाय दिया -यही पहली चीज थी जो मैंने नोटिस की थी। उन्हें किसी चीज की परवाह नहीं। मैं तो खुराना हूं ये दोनों मां पे गए हैं। इसी वीडियो पर सनी सिंह ने कमेंट किया - ये सुंदर मुंदरिए की तरह सुनाई दे रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
वीडियो अपारशक्ति खुराना के इंस्टाग्राम से साभार


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZH41y2

No comments:

Post a Comment