Thursday, July 2, 2020

फांसी लगाने से पहले सुशांत ने गूगल सर्च करके पढ़ी थीं अपने बारे में खबरें, इमेज को लेकर काफी परेशान थे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून कोसुसाइड करने से पहले अपने नाम से जुड़ींखबरेंसर्च कीथीं। यह खुलासासुशांत के मोबाइल की प्राथमिक फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ। सुशांतने कई न्यूज वेबसाइट को भी सर्च किया। रिपोर्ट के मुताबिक,सुशांत14 जून की सुबह करीब 10.15 बजे मोबाइल से गूगल पर अपने नाम को सर्च कर रहे थे। उन्होंनेकुछ न्यूज आर्टिकल पढ़े। इसके बादकुछ ही देर बाद उन्होंने अपनामोबाइल ब्राउजर बंद कर दिया था।

अपनी इमेजको लेकर परेशान थे सुशांत
उनके ऐसा करने सेसंकेत मिलते हैं कि सुशांत अपने बारे में छप रही खबरों को लेकर परेशान थे। उनके करीबियों ने भी पुलिस को दिए बयान में इस बात का जिक्र किया है कि वे पिछले कुछ दिनों से अपने करियर और इमेज को लेकर परेशान थे।उन्हें आशंका थी कि साजिश के तहत कुछ लोग उनकी इमेज और करियर खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

विसरा रिपोर्ट में सामने नहीं आई कोई साजिश
सुशांतकी विसरा रिपोर्ट से भी साफ हुआ है कि फांसी लगानेके कारणही सुशांत की जान गई। उनके शरीर में किसी तरह का संदिग्ध रसायन या जहर नहीं पाया गया। विसरा एनालिसिस के लिए जेजे अस्पताल भेज गया था। इससे पहले आई पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से भी यह साफ हुआ था किसुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने के चलते हुई थी। मामले की छानबीन कर रही बांद्रा पुलिस अब तक 30लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।सुशांत ने आत्महत्या क्यों की, इसे लेकर पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है।

सड़क पर गाना सुनने का वीडियो हुआवायरल
सुशांत सिंह राजपूत अपने फैन्स के कितना करीब थे, इसका सबूतआज कल वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिल रहा है। इसमें सुशांत सड़क पर रुककर एक लोकल सिंगर का गाना सुनते और उन्हें प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं। फैन 'इश्क दी गली' गाना गा रहा है। सुशांत उनका पूरा गाना सुनते भी हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो में सुशांत के साथ पुलिस भी वहां नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो..



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जांच में सामने आया है कि 14 जून को सुशांत ने अपने फोन पर कुछ देर के लिए अपना नाम सर्च किया था। -फाइल फोटो।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dSIY0T

No comments:

Post a Comment