Monday, July 6, 2020

सुशांत सिंह के बाद इंस्टाग्राम ने मेमोरियलाइज्ड किया इरफान खान का अकाउंट, जुड़ गया Remembering शब्द

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी बुरा बीत रहा है। एक तरफ जहां कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इंडस्ट्री हजारों करोड़ का नुकसान उठा रही है वहीं दूसरी और इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अब इस दुनिया में नहीं रहे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को मेमोरियलाइज कर दिया था। अब यही काम इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ भी किया गया है। अब इरफान के अकांउट में भी रिमेम्बरिंग शब्द लिखा हुआ दिखाई देगा।

इरफान के अकाउंट की कुछ खास बातें

इरफान के अकाउंट पर 7 लाख 97 हजार 35 फॉलोअर्स हैं। वे करीब 30 लोगों को फॉलो करते थे, जिनमें नासा और होमी अदजानिया का अकाउंट भी शामिल है। इरफान ने 73 पोस्ट किए थे। उनकी आखिरी इंस्टा पोस्ट पजल फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर की थी। यह पोस्ट इरफान ने 25 जुलाई 2018 को किया था। इस दौरान वे न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का इलाज कराने न्यूयॉर्क में थे।

अकाउंट मेमोरियल होने के बाद क्या

इस अकाउंट में कोई दूसरा लॉग इन नहीं कर पाएगा।एक बार मेमोरियलाइज्ड हो जाने के बाद, कोई भी इस अकाउंट की मौजूदा पोस्ट या जानकारी में बदलाव नहीं कर सकेगा। Remembering शब्द प्रोफाइल में इरफानके नाम के नीचे दिखाई देगा। इरफानके द्वारा शेयर किए गए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर हमेशा रहेंगे। ये उनके फॉलोअर्स को दिखाई देंगे।

इरफानकी पोस्ट पर किए गए कमेंट्स और उनके द्वारा किसी और की पोस्ट पर किए गए कमेंट्स भी पहले जैसे ही रहेंगे। मौजूदा प्रोफ़ाइल फ़ोटो और जिनको वे फॉलो करते हैं वह भी नहीं बदला जा सकेगा।इंस्टाग्राम मेमोरियलाइज्ड अकाउंट कुछ जगहों पर जैसे एक्सप्लोरर में नहीं दिखते।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Irrfan Khan's Instagram account got memorialized After Sushant Singh Rajput now word Remembering appeared


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NY3xy6

No comments:

Post a Comment