Friday, December 25, 2020

ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद 70 साल के रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, पिछले दिनों कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था

सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो 70 साल के रजनी के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव हो रहा है। साथ ही उन्हें थकान भी महसूस हो रही है। बताया जा रहा है कि जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, तब तक उन्हें सतत निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, उनके अंदर किसी और तरह के लक्षण नहीं हैं।

रजनी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था

पिछले दिनों रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'अन्नाथे' के सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स का कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी। हैदराबाद में चल रही शूटिंग पर कोरोना अटैक के कारण 70 साल के रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया था।

14 दिसंबर से ही शुरू हुई थी शूटिंग

रजनीकांत ने 14 दिसंबर से ही 'अन्नाथे' की शूटिंग शुरू की थी। सेट से उनकी एक फोटो पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की थी। और वे बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। यह शूटिंग इनडोर हो रही थी। यह 45 दिनों का शूट शेड्यूल था, जो अनिश्चितकाल के लिए रुका हुआ है।

अगले साल आएगी रजनीकांत की फिल्म और पार्टी

अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक महत्वपूर्ण रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं और इसे अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है। बात अगर रजनीकांत की करें तो उन्हें पिछली बार 'दरबार' में देखा गया था। अब रजनीकांत फुलटाइम पॉलिटिक्स में आने की घोषणा भी कर चुके हैं। पार्टी का ऐलान नए साल में होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rajinikanth hospitalised in Hyderabad's Apollo Hospitals due to fluctuating blood pressure


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hgJp8p

No comments:

Post a Comment