Friday, December 25, 2020

कपिल शर्मा का शो छोड़ने पर सुगंधा मिश्रा बोली-  सुनील ग्रोवर के बाहर होने के बाद फॉर्मेट बदल गया, हमें दोबारा नहीं बुलाया

कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने एक इंटरव्यू में 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर होने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "हर शो की एक जर्नी होती है। सुनील ग्रोवर जी के शो छोड़ने के बाद शो के फॉर्मेट में काफी कुछ बदलाव हुए और हमें दोबारा बुलाया नहीं गया। मैं फ्लो के साथ चल रही थी और मुझे लगता है कि शो में मेरी जर्नी यहीं रुक गई।"

कपिल के शो में वापसी का प्लान नहीं

कोईमोई से बातचीत में सुगंधा ने कहा, "फिलहाल कपिल के शो में वापसी का कोई प्लान नहीं है। क्योंकि मैं स्टार प्लस पर अपने एक शो की वजह से काफी व्यस्त चल रही हूं। यह डेली शो है और मेरा शेड्यूल बहुत हेक्टिक है। हमें लगभग हर दिन शूटिंग करनी होती है। इसके अलावा इस शो के लिए कुछ समय का कॉन्ट्रैक्ट भी है। मैं कुछ और नहीं कर पाऊंगी। इसलिए फिलहाल, 'द कपिल शर्मा शो' में जाने का कोई प्लान नहीं है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं सोचा है कि लाइफ में कभी नहीं जाएंगे। अगर लाइफ में कभी टाइम आया, सिचुएशन आई तो जाहिर तौर पर वापसी करूंगी।"

मार्च 2017 में छोड़ा था सुगंधा ने शो

सुगंधा मिश्रा ने मार्च 2017 में 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था। उन्होंने यह फैसला ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद लिया था। दरअसल, फ्लाइट में कपिल ने सुनील के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद सुनील ग्रोवर उनके शो से अलग हो गए थे और उनके समर्थन में सुगंधा मिश्रा, अली असगर और चंदन प्रभाकर भी शो छोड़ गए थे। हालांकि, बाद में चंदन ने शो में वापसी कर ली।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sugandha Mishra Reveals The Reason Behind Her Exit From The Kapil Sharma Show


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2WIwO4e

No comments:

Post a Comment