Wednesday, November 27, 2019

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा का धब्बेदार लुक देखकर घबराए फैंस, राज खुला तो आ रहे मजेदार कमेंट्स

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की एक तस्वीर के कारण फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं। माहिरा ने इंस्टाग्राम पर 'मुख्खो फ्रेकल्स' कैप्शन के साथ चेहरों पर धब्बे वाली फोटो शेयर की। फोटो वायरल होने के बाद से ही फैंस लगातार मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इसे मात्र फिल्टर बताया है। दरअसल फ्रेकल्स एक स्किन प्रोब्लम है, जिसके कारण चेहरे पर कत्थई रंग के धब्बे उभर आते हैं।

माहिरा की तस्वीर देखकर पत्रकार जीतेश भी चौंक गए। उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या तुम सच बोल रही हो। इसपर एक्ट्रेस ने भी जवाब देते हुए कहा कि यह फिल्टर है, लेकिन मुखो पर फ्रेकल्स हैं। कई यूजर ने इसे फेक बताया वही कई लोगों ने एक्ट्रेस की सुंदरता की तारीफ की।

माहिरा की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आप बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में इसे खौफनाक चेहरा बताया। इतना ही नहीं यूजर ने तो एक्ट्रेस को फोटो डिलीट करने तक की हिदायत दे डाली। चेहरे पर हुए धब्बों को एक यूजर ने बीमारी बताते हुए कहा कि मुंह पर पोलियो हुआ है क्या।

क्या है फ्रेकल्स
धूप में ज्यादा समय तक रहने के कारण चेहरे पर कत्थई रंग के धब्बे उभर आते हैं। इन्हीं धब्बों को फ्रेकल्स कहा जाता है। यह धब्बे ज्यादातर गोरे लोगों में देखे जाते हैं। हालांकि कई जगह इसे सुंदरता के रूप में भी देखा जाता है और यह हानिकारक नहीं होते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2XRQWRo

No comments:

Post a Comment