Sunday, November 24, 2019

नागार्जुन के ऑफिस पर नहीं पड़ा आयकर विभाग का छापा, ट्विटर पर लिखा- कोई रेड नहीं पड़ी

बॉलीवुड डेस्क.साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन ने ट्वीट कर उनके ऑफिस पर हुई आईटी रेड की अफवाहों का खंडन किया है। नागार्जुन के हैदराबाद स्थित ऑफिस पर आईटी रेड की खबरें चल रही थीं। जिसके बाद नागार्जुन ने ट्विटर पर लिखा है - मुझ पर या मेरे ऑफिस पर कोई छापा नहीं पड़ा। ये केवल अफवाहें हैं।

लोग भरोसा न करें : नागार्जुन अक्किनेनी ने ट्वीट किया - मेरे कुछ दोस्तों ने मुझे फोन किया था और मुझसे पूछ रहे थे कि क्या मुझ पर आयकर विभाग का छापा पड़ा है। ये मेरे लिए खुद खबर है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कोई भी छापा मुझ पर या मेरे ऑफिस पर नहीं पड़ा है।

इसलिए उड़ी अफवाह : हाल ही में आयकर विभाग ने प्रोड्यूसर सुरेश बाबू और एक्टर नानी के ऑफिस पर कर चोरी के मामले में छापा मारा था। जिसके साथ नागार्जुन का नाम भी जोड़ कर यह बात फैला दी गई कि उनके अन्नपूर्णा स्टूडियो में भी आईटी द्वारा खोजबीन की गई है।

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे नागार्जुन : बात अगर नागार्जुन के आने वाले प्रोजेक्ट्स की करें तो वे रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में उन्होंने बिगबॉस तेलुगु के तीसरे सीजन को होस्ट किया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Nagarjuna took to Twitter to put end rumours no Income tax raid has happened on his offices


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33cfmGo

No comments:

Post a Comment