Friday, November 29, 2019

फैन ने भूमि को किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- शादी का इरादा नहीं, लेकिन आपको अपनी यादों के सहारे नहीं छोडूंगी

बॉलीवुड डेस्क. भूमि पेडणेकर के एक क्रेजी फैन ने सोशल मीडिया के जरिए उनसे शादी का इरादा जाहिर किया। लेकिन उसने यह भी कहा कि सेलेब्रिटी होने के नाते वे एक नॉन सेलेब्रिटी से शादी नहीं करेंगी। 30 वर्षीय भूमि ने फैन के ट्वीट को नजरअंदाज नहीं किया, बल्कि बड़ी ही समझदारी से जवाब दिया। इसमें उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल उनका शादी का कोई इरादा नहीं है।

यह है फैन का पूरा ट्वीट

काफिर सौरभ नाम के ट्विटर हैंडल से भूमि को मेंशन करते हुए लिखा गया, "हाय खूबसूरत मैम, मैं एक भी दिन आपकी फोटो देखे बगैर नहीं रह सकता। आप बहुत प्यारी हो। काश कि आप साधारण लड़की होतीं। अब आप ठहरीं बहुत बड़ी सेलेब्रिटी, कितना भी प्यार कर लूं, लेकिन कोई चांस ही नहीं कि आप कोई नॉन सेलेब्रिटी से शादी करो। दुख होता है।"

भूमि का पूरा जवाब

भूमि ने सौरभ के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "सेलेब्रिटी या नॉन सेलेब्रिटी शादी के चांस अभी कम हैं। लेकिन मैं आपको ज्यादा अपनी यादों के सहारे नहीं छोडूंगी। जितना भी संभव होगा, बड़े पर्दे पर आती रहूंगी।"

आखिरी बार 'बाला' में नजर आईं भूमि 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अहम भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे 'डॉली किटी और वो चमकते सितारे' और 'भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में भी नजर आएंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bhumi Pednekar Reply On A Fan's Proposal Will Will Make You Fall In Love With Her


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37Nh985

No comments:

Post a Comment