Saturday, October 24, 2020

मिर्जापुर के पहले सीजन के मुकाबले इस सीजन का बजट 5 गुना रहा, कई एक्टर्स को मिली दोगुनी फीस

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु शर्मा और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सजी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन के निर्माण में मेकर्स ने पिछले सीजन के मुकाबले करीब 5 गुना पैसे खर्च किए हैं। बताया जा रहा है कि जहां पहला सीजन करीब 12 करोड़ रुपए में बना था तो वहीं, दूसरे सीजन का बजट करीब 60 करोड़ रुपए रहा।

एक्टर्स को मिली दोगुनी फीस

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर्स पंकज त्रिपाठी (कालीन भैया), अली फजल (गुड्डू ) और दिव्येन्दु शर्मा (मुन्ना) को दोगुनी फीस दी गई है। इसकी वजह उनकी पॉपुलैरिटी है। कथित तौर पर वे बड़े बजट की एक्शन फिल्मों के हीरोज से भी ज्यादा लोकप्रिय हुए हैं।"

तीसरा सीजन भी पाइपलाइन में

करण अंशुमान और गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी 'मिर्जापुर 2' की रिलीज के साथ ही 'मिर्जापुर 3' के बनने की खबरें भी आने लगी हैं। रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के तीसरे सीजन का बजट दूसरे सीजन की तुलना में भी 30 फीसदी ज्यादा यानी करीब 75-80 करोड़ रुपए होगा। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

पंकज सीरीज को लेकर एक्साइटेड

एक बातचीत में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने कहा, "मिर्जापुर के अगले सीजन की उत्सुकता और उत्साह हर चीज से ऊपर है। मैं जहां भी जाता हूं, लोग मुझे 'मिर्जापुर' के किरदार कालीन भैया के नाम से पुकारा जाता है। मैंने अपने अब तक के किसी भी किरदार के लिए इस तरह की जिज्ञासा नहीं देखी।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Budget for Mirzapur 2 is nearly Rs 60 crore, principle actors paid nearly double of what they got in the first season


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mhqPy5

No comments:

Post a Comment