Monday, October 26, 2020

एक्ट्रेस ने शिवसेना को बताया सोनिया सेना, देश की तुलना पाकिस्तान से करने का आरोप लगाया

महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हालिया बयान से नाराज कंगना रनोट ने अपने एक वीडियो में उन्हें और महिला सशक्तिकरण की आवाज उठाने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। उनका कहना है कि उद्धव ठाकरे ने जब अपने भाषण में उन्हें गाली दी तो महिला सशक्तिकरण की बात करने वाला एक भी इंसान उनके लिए खड़ा नहीं हुआ। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उद्धव और उनकी पार्टी के लोगों को सोनिया सेना बताया है। साथ ही उद्धव पर अपने भाषण में भारतवर्ष की तुलना पाकिस्तान से करने आरोप लगाया है।

वीडियो में कंगना ने क्या कहा?

ट्विटर पर शेयर किए वीडियो में कंगना कह रही हैं- उद्धव ठाकरे तुमने कल (रविवार को) मुझे अपने भाषण में मुझे गाली दी, नमक हराम कहा। इससे पहले भी सोनिया सेना के कई लोगों ने मुझे जबड़ा तोड़ने या सरेआम मुझे मार देने की धमकी दी। हरामखोर कहा। कई अभद्र गालियां इससे पहले भी मुझे सोनिया सेना ने दी हैं। लेकिन नारी सशक्तिकरण के जो ठेकेदार हैं, उन्होंने कुछ नहीं कहा।"

'आपने पूरे स्टेट को नीचे गिराया'

कंगना आगे कह रही हैं- उसी भाषण में आपने मां पार्वती की जन्मभूमि हिमाचल के बारे में इतनी ज्यादा तुच्छ (ओछी) बातें की हैं। एक चीफ मिनिस्टर होकर आपने पूरे स्टेट को नीचे गिराया है। क्योंकि आप एक लड़की से नाराज हैं और वह लड़की आपके बेटे की उम्र की है।

मुंबई को पीओके क्यों बताया?

कंगना ने अपने वीडियो में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के पीछे की वजह बताई है। उन्होंने कहा- चीफ मिनिस्टर आप मुझसे बहुत नाराज हुए थे, जब मुझे धमकाने के बाद मैंने वहां की तुलना (क्योंकि वहां पर आजाद कश्मीर के नारे लगे थे और आपकी सोनिया सेना ने उसका बचाव किया था, इसलिए) पीओके से की थी। तब संविधान को बचाने वाले उछलकर आए थे।

लेकिन कल आपने उसी भाषण में भारतवर्ष की तुलना पाकिस्तान से की। अब वो संविधान वाले नहीं आएंगे। क्योंकि उनके मुंह में कोई पैसा नहीं ठूंस रहा। मैं कहना चाहती हूं कि जितने भी देशभक्त हैं, उनकी कोई मदद नहीं करता। वो कहते हैं कि अगर आप देशभक्ति के बारे में बात करते हैं, देश के लिए कुछ करते हैं तो कौन-सा हम पर अहसान कर रहे हैं। लेकिन देश विद्रोह के लिए आपके मुंह में पैसे ठूंसे जाते हैं।

'महाराष्ट्र की जनता आपसे खुश नहीं'

कंगना ने आगे कहा- कल एक वर्किंग चीफ मिनिस्टर ने एक लड़की को सरेआम गाली दी, इस पर संविधान को बचाने वाले कुछ नहीं कहेंगे। चीफ मिनिस्टर मैं यह कहना चाहती हूं कि सत्ताएं आती-जाती हैं। आप सिर्फ एक गवर्नमेंट सर्वेंट हैं। महाराष्ट्र के लोग आपसे खुश नहीं हैं। सत्ताएं आती-जाती हैं, लेकिन जो इंसान एक बार सम्मान खो देता है, वो उसे वापस नहीं पा सकता है। जय हिंद।

क्या कहा था उद्धव ठाकरे ने

उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा रैली के संबोधन में कंगना का नाम लिए बिना कहा था कि आप यहां रोजगार के लिए आते हैं और मुंबई को बदनाम करते हैं। जिन लोगों को अपने राज्य में ठीक से खाना नहीं मिलता है, वे यहां आते हैं। ठाकरे ने अपने भाषण में दावा किया था कि गांजा की खेती हिमाचल में की जाती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranot reprimanded Uddhav Thackeray for insulting Himachal Pradesh


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3kvdMc4

No comments:

Post a Comment