Sunday, October 25, 2020

चार दिनों तक ऑक्सीजन सपोर्ट में थे हर्षवर्धन राणे, कोरोना पॉजिटिव होने पर किया गया था आईसीयू में एडमिट

'सनम तेरी कसम' से बेहतरीन पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले हर्षवर्धन राणे की कुछ दिनों पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एक्टर को कई दिनों से तेज बुखार और सिरदर्द की समस्या थी। जब उन्होंने जांच करवाया तो पहले कहा गया कि उन्हें वायरल फीवर है हालांकि बाद में पता चला कि एक्टर कोविड 19 पॉजिटिव हैं। कोविड 19 रिपोर्ट आने के बाद एक्टर घर में ही आइसोलेट हुए थे मगर उसके दो दिन बाद भी उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आया। जब हर्षवर्धन दोबारा अस्पताल गए तो उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ आईसीयू में भर्ती किया गया था।

हर्षवर्धन राणे की फिल्म तैश 29 अक्टूबर को जी 5 पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का प्रमोशन शुरू होने से पहले ही एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी जिससे वो प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाए। इसी दौरान ऑक्सीजन सपोर्ट में रहने और फिल्म प्रमोशन से दूर रहने पर एक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'मैं आक्सीजन सपोर्ट में था। मुझे बहुत बुरा लगा कि मैं फिल्म प्रमोट नहीं कर सका। मुझे अब भी कमजोर महसूस होता है। ये सब सिरदर्द और हल्के बुखार से शुरू हुआ था। जब सिरदर्द चार दिनों तक ठीक नहीं हुआ तो मैं अस्पताल गया जहां उन्होंने बताया कि ये वायरल फीवर है। हालांकि उन्होंने साथ में कोविड 19 टेस्ट भी करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी'।

आगे एक्टर बताते हैं, 'जब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के दो दिन बाद भी मुझे सिरदर्द और बुखार से राहत नहीं मिली तो मैं दोबारा अस्पताल गया। इस बार उन्होंने मुझे तुरंत आईसीयू में एडमिट कर लिया। पूरे 8 दिनों के बाद बुखार और सिरदर्द कम हुआ था'।

हर्षवर्धन की अपकमिंग फिल्म 'तैश' को बीजॉय नांबियार ने डायरेक्ट किया है जो लगातार हर्षवर्धन का हालचाल ले रहे हैं। इसपर एक्टर ने बताया, 'बीजॉय रोजाना मेरी 2 से 3 बार खैर खबर लेते हैं। काफी अजीब है कि मैंने तैश फिल्म के अपने किरदार को निभाने के लिए खुद को दो हफ्तों के लिए बंद कर लिया था और जब ट्रेलर लॉन्च हुआ तब भी आइसोलेशन में था। लेकिन इस बार वजह कुछ और ही थी'। इस फिल्म में उनके साथ संजीदा शेख, कृति खरबंदा और जिम सरभ भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Harshvardhan Rane was in oxygen support for four days, was admitted in ICU after being corona positive


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37KS0xz

No comments:

Post a Comment