Saturday, October 10, 2020

जसलीन ने कहा- जिसे जो सोचना है, सोचने दो, अनूप बोले- 35 का होता तो भी शादी न करता, उसका ग्लैमरस ड्रेसिंग सेंस मेरे परिवार को पसंद न आता

गुरुवार को 'बिग बॉस 12' फेम जसलीन मथारू ने अपनी और भजन गायक अनूप जलोटा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इनमें दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में नजर आ रहे हैं। हालांकि, अनूप जलोटा ने शादी की खबर का खंडन किया है। वहीं, जसलीन ने फोटो पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने कहा, "जिसे जो सोचना है, सोचने दो। लेकिन मैं इस वक्त कुछ नहीं बोलना चाहती।"

जलोटा बोले- 35 का होता तो भी जसलीन से शादी न करता

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा कि अगर वे 35 साल के होते तो भी जसलीन से शादी नहीं करते। जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, "उसकी मॉडर्न और ग्लैमरस ड्रेसिंग मेरे परिवार में पसंद नहीं की जाती।" इसके आगे उन्होंने सफाई दी और बोले, "हम तो धोती-कुर्ता वाले हैं। भजन गाते हैं। ऐसे में जसलीन का अवतार हमारे साथ कैसे तालमेल बिठा पाएगा?"

फोटो को लेकर यह है अनूप जलोटा की सफाई

अनूप जलोटा ने अपने एक बयान में कहा, "लोग फोटो को गलत नजरिए से देख रहे हैं। फिल्म में एक ड्रीम सीक्वेंस होता है, जिसमे मैं जसलीन के पिता का किरदार निभा रहा हूं। शादी में पिता भी तो पगड़ी पहनते हैं न? अब इस फोटो को देखकर लोगों को जो बोलना है, बोलते रहें। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं।"

रिश्ते की सच्चाई सामने लाने के लिए बनाई फिल्म

जसलीन और अनूप जलोटा की वायरल फोटो उनकी अपकमिंग हिंदी फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' के सेट की है। इस फिल्म का निर्देशन जसलीन के पिता केसर मथारू कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर जसलीन ने हमें बताया, "लोगों ने मेरे और अनूप जी के रिश्ते के बारे में इतनी बातें कर ली हैं कि आखिरकार सच्चाई सामने लाने के लिए हमें ये फिल्म बनानी पड़ी। हम किसी भी तरह अपना रिश्ते की सच्चाई लोगों के सामने लाना चाहते हैं और जितनी भी बातें हमारे बारे में कही जा रही हैं, उसे रोकना चाहते हैं। हम रियल लाइफ में गुरु-शिष्य हैं। हमारी फिल्म भी इसी रिश्ते पर आधारित है।"

अनूप-जसलीन से जुड़ी यह खबर भी पढ़ सकते हैं...

जसलीन का नया पब्लिसिटी स्टंट:इंस्टाग्राम पर शेयर की 37 साल बड़े भजन गायक अनूप जलोटा के साथ शादी की फोटो, कैप्शन न होने से कन्फ्यूज हुए सोशल मीडिया यूजर्स



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू फिल्म 'वो मेरी स्टूडेंट है' में साथ नजर आएंगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2SHQrHP

No comments:

Post a Comment