Friday, October 16, 2020

जान सानू के पिता पॉपुलर सिंगर कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, टीम ने की फैंस से दुआ करने की अपील

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन समेत अब तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जिसके बाद अब सिंगर कुमार सानू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उनकी टीम ने दी है।

कुमार सानू की टीम की तरफ से सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमें लिखा गया है, दुर्भाग्य से सानू दा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। प्लीज उनकी अच्छी हेल्थ के लिए दुआ करें। धन्यवाद- टीम केएस। कुमार के पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही हर कोई उनकी स्पीडी रिकवरी की दुआ कर रहा है।

बता दें कुमार सानू के बेटे जान सानू इन दिनों बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं। शो शुरू होने से पहले जान सानू को इंट्रोड्यूस किया गया था जिसे देखकर हर किसी ने मेकर्स पर नेपोटिज्म करने के आरोप लगाए थे। एक इंटरव्यू के दौरान जान ने बताया कि कुमार उनके शो में जाने की बात सुनकर शॉक हो गए थे। पहले तो उन्होंने इनकार किया था हालांकि जब जान की खुशी देखी तो कुमार मान गए।

कुमार सानू के अलावा टीवी सेलेब्स देबीना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, विकास कलंतरी, प्रियंका कलंतरी, हिमानी शिवपुरी, नवीना बोले समेत कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से कुछ अब कोरोना के चंगुल से बाहर भी आ चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jan Sanu's father popular singer Kumar Sanu tested coron positive, team appeals to pray for him


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3j3GKhF

No comments:

Post a Comment