Monday, October 12, 2020

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को गटर बताया, बड़े हीरोज पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- वे युवा लड़कियों का शोषण करते हैं

कंगना रनोट ने बॉलीवुड के उन प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा है, जिन्होंने कुछ न्यूज चैनल्स और पत्रकारों की रिपोर्टिंग को गैरजिम्मेदाराना और आपत्तिजनक बताते हुए उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका लगाई है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को गटर बताया है और कहा है कि इन प्रोड्यूसर्स को उनके खिलाफ भी केस करना चाहिए।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, "बुलीवुड ड्रग्स, एक्सप्लॉइटेशन, नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। इस गटर को साफ करने की बजाय इसे बंद किया हुआ है। #BollywoodStrikesBack को मुझ पर भी केस करना चाहिए। जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक आप सबको एक्सपोज करती रहूंगी।"

बड़े हीरोज पर बड़ा आरोप

कंगना ने बॉलीवुड के बड़े हीरोज पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है, "बड़े हीरोज न केवल महिलाओं पर आपत्ति जताते हैं। बल्कि युवा लड़कियों का भी शोषण करते हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा को आगे नहीं आने देते, बल्कि 50 साल की उम्र में खुद स्कूली बच्चों का रोल करना चाहते हैं। वे कभी किसी के लिए खड़े नहीं होते। फिर भले ही उनकी आंखों के सामने लोगों के साथ अन्याय हो रहा हो।"

##

कंगना ने अगले ट्वीट में लिखा, "एक-दूसरे के प्रति ईमानदारी के आधार पर इंडस्ट्री में एक अलिखित कानून है कि 'तुम मेरे सीक्रेट्स छुपाओ, मैं तुम्हारे छुपाता हूं। जबसे मैं पैदा हुई हूं, तब से फिल्म फैमिलीज के इन्हीं मुट्ठीभर लोगों को इंडस्ट्री चलाते देख रही हूं। बदलाव कब आएगा।"

##

...और फिर गटर में रेंगने वाला तक कह दिया

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में केस करने वाले प्रोड्यूसर्स को गटर में रेंगने वाला तक कह दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है...

##

बॉलीवुड ने अपमानजनक रिपोर्टिंग के खिलाफ आवाज उठाई है

बॉलीवुड ने मीडिया पर गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक रिपोर्टिंग का आरोप लगाया है। 4 फिल्म एसोसिएशन और 34 फिल्म निर्माताओं ने कुछ चैनल और उनके पत्रकारों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिका में अपील की गई है कि चैनल रिपब्लिक टीवी, इसके पत्रकार अर्नब गोस्वामी, प्रदीप भंडारी, चैनल टाइम्स नाउ, इसके पत्रकार राहुल शिवशंकर और नविका कुमार को बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक रिपोर्टिंग रोकने के निर्देश दिए जाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana called Bollywood a ‘gutter’ again as film producers file suit against news channels


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GJayDf

No comments:

Post a Comment