Monday, October 5, 2020

नीरज ने पहली बार कहा- जी हां रिया और उनके भाई शोविक ड्रग्स लेते थे, मुझे जितना सच पता था, वह सब सीबीआई को बता दिया

सुशांत सिंह राजपूत के कुक रहे नीरज सिंह ने पहली बार खुलकर यह बात कबूल की है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ड्रग्स (गांजा) लेते थे। नीरज उन लोगों में से एक हैं, जो 14 जून को सुशांत की मौत के वक्त उनके फ्लैट में मौजूद थे। नीरज सिंह सुशांत के घर उनकी मौत से आठ महीने पहले से काम कर रहे थे। उन्हें रिया चक्रवर्ती ने ही नौकरी पर रखा था। नीरज से बिहार और मुंबई पुलिस के अलावा सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी है।

रिया शोविक से रोज ड्रग्स मांगती थीं

रिपब्लिक भारत से बातचीत में नीरज ने बताया कि रिया शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से ड्रग्स मंगाती थीं। जब उनसे पूछा कि क्या रिया रोज शोविक से ड्रग्स मांगती थीं? तो उसने कहा, "हां, शोविक भी लाता था। लेकिन ज्यादातर मिरांडा (सैमुअल) ही लाता था।" नीरज ने बताया कि जितना सच उन्हें पता था, उन्होंने वह सब सीबीआई को बता दिया है।

सुशांत को ड्रग्स देते थे शोविक, सैमुअल, दीपेश

पिछले दिनों एक अन्य न्यूज चैनल से बातचीत में नीरज ने खुलासा किया था कि सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हाउस कीपर दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक सुशांत को ड्रग्स, खासकर मैरुआना (गांजा) दिया करते थे।

14 जून को सुशांत को जूस केशव ने दिया था

नीरज ने 14 जून के घटनाक्रम को याद करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "सुशांत सर को सुबह पानी मैंने दिया था, जबकि जूस केशव ने दिया था। सुबह आठ बजे के आसपास मैं सुशांत सर से आखिरी बार मिला था। सर उसके बाद कमरे में चले गए और बाहर नहीं आए।"

सुशांत ज्यादा डिप्रेशन में नहीं थे

नीरज ने एक बातचीत में बताया था कि अपनी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत ने कम खाना शुरू कर दिया था। वे कहते हैं, "हालांकि, वे ठीक थे। नॉर्मली बातचीत कर रहे थे और डिप्रेस्ड दिखाई नहीं दे रहे थे। हमने कभी दिशा के बारे में नहीं सुना था और न ही उन्हें देखा था। सर, कुछ नाराज रहने लगे थे और कम खाने लगे थे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर और शोविक चक्रवर्ती 4 सितंबर से जेल में बंद हैं। रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कहा था कि वे ड्रग्स सुशांत के लिए खरीद रही थीं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GFAsXP

No comments:

Post a Comment