Wednesday, October 7, 2020

'सनम तेरी कसम' फेम एक्टर हर्षवर्धन राणे हुए कोविड संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी; सोनू सूद ने कहा- कोरोना की ऐसी की तैसी भाई

फिल्म 'सनम तेरी कसम' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर हर्षवर्धन राणे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। सोमवार रात किए अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मेरे कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही लिए एक नोट में उन्होंने बताया कि मैं जल्द ही आपको अच्छी खबर सुनाऊंगा लेकिन इसके लिए आपको 10 दिनों का इंतजार करना होगा।

अपने ट्वीट में हर्षवर्धन ने लिखा, 'हैलो प्यारे से लोगों, मुझे बुखार और पेट में दर्द था, जिसकी वजह से मैं सलाह लेने के लिए अस्पताल गया था। उन्होंने बताया कि लक्षणों के हिसाब से ये पूरी तरह वायरल बुखार है, क्योंकि आपके फेफड़े बिल्कुल अच्छे हैं और कोई अन्य लक्षण भी नहीं हैं। लेकिन एहतियात बरतते हुए कोविड टेस्ट भी कर लिया।'

'अब मेरा आरोग्य सेतु एप बता रहा है कि मैं कोविड संक्रमित हूं। ठीक है मतलब अब यहां से 10 दिनों का आइसोलेशन शुरू होता है।'

आगे उन्होंने लिखा, 'आप लोगों के लिए कुछ अच्छी खबर थी दोस्तों, लेकिन लग रहा है कि इसके लिए अभी 10 दिनों का इंतजार और करना होगा। तो कुछ अच्छी खबरों और अच्छे स्वास्थ्य के साथ आपसे फिर मिलेंगे। पीएस- चिंता ना करें और कृपया मुझे 'वॉट्सएप यूनिवर्सिटी' के उपचार ना भेजें। बस अपना प्यार 'तैश' टीम को भेजें।'

सोनू सूद ने कहा- कोरोना की ऐसी की तैसी

हर्षवर्धन के ट्वीट को देखने के बाद इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। इस दौरान सोनू सूद, शमिता शेट्टी, पुलकित सम्राट, अभिमन्यु दासानी और सुरेश मेनन जैसे सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। बदले में हर्ष ने सबको धन्यवाद दिया।

## ## ## ##

जल्द ही 'तैश' में नजर आएंगे हर्षवर्धन

राणे जल्द ही फिल्ममेकर बिजोय नांबियार की वेब फिल्म 'तैश' में नजर आएंगे। जिसमें उनके अलावा पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और जिम सरभ भी हैं। बदले की कहानी पर बनी इस फिल्म का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 29 अक्टूबर को होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'सनम तेरी कसम' के अलावा हर्षवर्धन राणे 'पलटन' में भी नजर आ चुके हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2I5oZBO

No comments:

Post a Comment