Tuesday, October 6, 2020

रिचा चड्‌ढा ने हाईकोर्ट में किया पायल घोष और केआरके के खिलाफ मुकदमा, मानहानि के लिए मांगा 1.1 करोड़ का हर्जाना

रिचा चड्ढा ने अनुराग कश्यप सेक्सुअल हैरेसमेंट विवाद में अपना नाम घसीटने के लिए पायल घोष को कानूनी नोटिस भेजा था। अब रिचा ने पायल घोष, केआरके यानी कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है। मामला हाईकोर्ट में है जिस पर रिचा ने 1.1 करोड़ रुपये मुआवजा भी मांगा है। रिचा ने इस मामले में स्थायी और अंतरिम राहत देने की मांग भी की है।

7 अक्टूबर को होगी मामले की सुनवाई

रिचा ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्हें एक तीसरे व्यक्ति के खिलाफ दावों में घसीटा गया है। उन पर लगे आरोप झूठे हैं। सोमवार को सुनवाई के दौरान पायल घोष की ओर से कोई पेश नहीं हुआ। इसके बाद हाईकोर्ट ने रिचा से नया नोटिस भेजने के लिए कहा है। मामले को 7 अक्टूबर, 2020 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है और अदालत ने दस्तावेजों को फिर से लाने के लिए कहा है।

पायल ने अपने बयान में दावा किया था कि अनुराग ने उन्हें बताया था कि रिचा, माही गिल, हुमा कुरैशी जैसे कलाकारों उन पर सेक्सुअल फेवर किया था। और अनुराग को पायल से भी यही उम्मीद है। रिचा के कानूनी नोटिस के बारे में बोलते हुए पायल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह मेरा कहना नहीं था, ये सब अनुराग कश्यप ने मुझे बताया था। मैंने वह कहा जो अनुराग ने मुझे बताया था। मैं उन लड़कियों को नहीं जानती। फिर मैं उनका नाम क्यों लेने लगी। वे कौन हैं। मेरी तरफ से किसी के नाम का कोई सवाल नहीं है। रिचा को अनुराग से पूछना चाहिए कि उसने उनका नाम क्यों लिया था



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Richa Chaddha filed lawsuit in High Court against Payal Ghosh and Kamaal R Khan also sought a monetary compensation of Rs 1.1 crore


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34uO4NT

No comments:

Post a Comment