Tuesday, October 6, 2020

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत की शादी पर आया एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का रिएक्शन, बोले- 'वो जिंदगी में आगे बढ़ रही है, मेरे लिए ये खुशी की बात है'

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरों के मुताबिक सिंगर 23 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से शादी करने वाली हैं। हालांकि इन खबरों पर दोनों की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। इसी बीच नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने नेहा की शादी पर खुशी जाहिर की है। उनका मानना है कि अगर नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं तो ये काफी अच्छी बात है।

नेहा और रोहन प्रीत की शादी की खबरों पर बात करते हुए हिमांश कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि उन्हें दोनों की लव स्टोरी के बारे में इससे पहले नहीं पता था। लेकिन वो नेहा के शुभ चिंतक हैं। एक्टर ने कहा, 'अगर नेहा वाकई शादी कर रही है तो मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है है। उसके पास कोई है और ये देखना काफी अच्छा है'।

4 सालों तक रिलेशन में रहे हैं नेहा- हिमांश।

हिमांश और नेहा के ब्रेकअप के बाद दोनों काफी चर्चा में थे। अलग होने के बाद नेहा इतनी टूट गई थीं कि वो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान भी रो देती थीं। इन सब के बारे में हिमांश ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया पर नेहा की सारी सीक्रेट पोस्ट मुझसे क्यों जोड़ी जाती थीं जबकि मैं जानता हूं कि वो मेरे लिए नहीं थीं। इन सब को गलत तरीके से मीडिया में दाएं, बाएं, हर जगह फैलाया गया।रिलेशनशिप्स और ब्रेकअप जिंदगी का आम हिस्सा हैं। कभी- कभी दो लोग साथ रहते हैं तो उन्हें एहसास होता है कि वो एक दूसरे के लिए सही नहीं है। ये होता है और यही हुआ है'।

नेहा कक्कड़ और हिमांश साल 2014 से चार सालों तक रिलेशन में रहे थे। खबरें थीं कि दोनों जल्द शादी भी करेंगे लेकिन इसी बीच दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई। इसके बाद नेहा का नाम आदित्य नारायण से भी जोड़ा गया था। आदित्य इंडियन आइडल के होस्ट हैं जहां दोनों के बीच क्यूट केमिस्ट्री देखने मिलती है। शो के दौरान उदित नारायण भी स्पेशल गेस्ट बनकर आए थे जहां उन्होंने नेहा को अपनी बहू कहकर बुलाया था। हालांकि ये सब महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था।

रोहन प्रीत और नेहा कक्कड़ पहली बार डायमंड दा छल्ला गाने में साथ नजर आए हैं। रोहन को राइजिंग स्टार शो से फेम हासिल हुआ था जिसके बाद वो मुझसे शादी करोगे शो में शहनाज गिल से शादी करने के दावेदार बनकर एंटर हुए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ex-boyfriend Himansh Kohli's reaction on Neha Kakkar and Rohan Preet's wedding, said- 'She is moving forward in life, it is a pleasure for me'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3d5jaiZ

No comments:

Post a Comment