Thursday, October 8, 2020

नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत की सीक्रेट रोका सेरेमनी, वायरल फोटो में परिवार के सामने एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए कपल

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों से सुर्खियों में बनी हुई थीं। खबरें हैं कि नेहा 23 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम सिंगर रोहन प्रीत सिंह से शादी करने जा रही हैं। खबरों पर दोनों की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है जबकि रोहन के दोस्त ने शादी की खबरों को बेबुनियाद बताया है। खबरों के मुताबिक रोहन और नेहा का रोका भी पिछले महीने हो चुका है जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नेहा कक्कड़ की रूमर्ड रोका सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सिंगर के साथ रोहन प्रीत और उनके माता- पिता भी कैमरा में पोज करते नजर आ रहे हैं। नेहा की गोद में कई सारे गिफ्ट रखे हुए है जिससे रोका की खबरें पक्की होती जा रही हैं। इस तस्वीर में कपल एक दूसरे का हाथ थामे हुए बेहद क्यूट नजर आ रहा है।

नेहा कक्कड़ की रूमर्ड रोका सेरेमनी की तस्वीर।

क्या दिल्ली में होगी वेडिंग सेरेमनी?

लगातार आ रहीं शादी की खबरों में दावा किया जा रहा है कि नेहा और रोहन प्रीत की रोका सेरेमनी के साथ शादी के डेट और वेन्यू भी पक्की कर दी गई है। सिंगर 23 अक्टूबर को दिल्ली में शादी करेंगी जिसमें कम से कम लोग शामिल होंगे। कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए ग्रैंड सेलिब्रेशन की बजाय दोनों एक आम सेरेमनी में शादी करने वाले हैं।

रोहन के मैनेजर ने शादी की खबरों को बताया अफवाह

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में रोहन प्रीत के मैनेजर ने शादी की खबरों को अफवाह बताया है। उनका कहना है, 'हां, हमने भी ये खबरें सुनी हैं लेकिन दोनों ने साथ में एलबम में काम किया है जिसके बाद दोनों के लिंक की खबरें आई हैं। रोहन प्रीत फिलहाल शादी करने का प्लान नहीं कर रहे हैं'।

बताते चलें कि रोहन प्रीत सिंह ने सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार से फेम हासिल किया था। इसके अलावा एक्टर मुझसे शादी करोगे शो में बिग बॉस 14 फेम शहनाज गिल से शादी करने वाले दावेदार बनकर शामिल हुए थे। नेहा और रोहन प्रीत ने हाल ही में रिलीज हुए गाने डायमंड दा छल्ला में साथ काम किया है जिसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha Kakkar and Rohan Preet's secret roka ceremony, couple seen holding each other's hands with family in viral photo


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nvIS5i

No comments:

Post a Comment