Thursday, October 8, 2020

रिया चक्रवर्ती के जेल से बाहर आने पर उनकी मां संध्या बोलीं-मेरा परिवार बर्बाद हो गया, मेरी बेटी कैसे इस ट्रॉमा से उबर पाएगी?

ड्रग्स से जुड़े मामले में जमानत मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती 28 दिन बाद अपने घर पहुंच चुकी हैं। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया था।

7 अक्टूबर को रिया को जमानत मिल गई लेकिन उनके भाई शोविक अभी भी जेल में बंद हैं। रिया की जमानत पर परिवार ने राहत की सांस ली है लेकिन एक इंटरव्यू में उनकी मां संध्या चक्रवर्ती ने कई सवाल भी उठाए हैं।

मां को रिया की चिंता

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में संध्या चक्रवर्ती ने कहा, जब रिया की कस्टडी दो हफ्ते के लिए बढ़ी थी तो उनके पिता बेहोश होकर गिरने ही वाले थे। रिया जिस ट्रॉमा से गुजरी है। वह कैसे इससे उबर पाएगी? लेकिन वो फाइटर है और वह मजबूत बनेगी।

संध्या ने आगे कहा कि वह इस बात की शुक्रगुजार हैं कि उनकी बेटी अब जेल से बाहर आ चुकी है लेकिन उन्हें उसकी मेंटल हेल्थ की भी चिंता है। संध्या ने कहा, अब मुझे उसे थेरेपी दिलवानी पड़ेगी ताकि वह इस ट्रॉमा से बाहर आ पाए और जिंदगी में दोबारा वापसी कर पाए।

मेरा परिवार बर्बाद कर दिया

संध्या को अपने बेटे शोविक की बहुत चिंता है जो कि अब भी जेल में है। उन्होंने कहा, मेरा बेटा अभी भी सलाखों के पीछे है और मैं इस बात को लेकर बेहद चिंतित हूं कि आगे क्या होगा। हमारे परिवार को बर्बाद कर दिया गया है। एक समय तो मुझे लगने लगा था कि इस सबसे बचने का एक ही तरीका है और वो है कि हम अपनी जिंदगी खत्म कर लें।

रिया जब घर लौटी तो उसने हमसे पूछा-आप लोग उदास क्यों हैं, मजबूत बनिए और इससे लड़िए लेकिन संध्या ने आगे कहा, मेरा सवाल है कि हम किससे लड़ रहे हैं? पब्लिक को दिलासा देने के लिए किसी को तो गिरफ्तार करना था तो रिया ने कीमत चुकाई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rhea Chakraborty’s Mother Asks, ‘How Will She Heal From This?


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34ykCqx

No comments:

Post a Comment