Saturday, October 3, 2020

पायल घोष रेप केस के बहाने नाना पाटेकर पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- मेरे साथ जो हुआ वह बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा धब्बा है

तनुश्री दत्ता ने दो साल पहले नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप लगाकर बॉलीवुड में #MeToo अभियान की शुरुआत की थी। कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस केस को पायल घोष और अनुराग कश्यप वाले मामले में कंपेयर कर रहे हैं। अब पूरे विवाद पर तनुश्री ने चुप्पी तोड़ी है। उनका कहना है कि वे अनुराग पर लगाए पायल के आरोपों को लेकर कन्फ्यूज हैं। इसलिए वे इस पर कोई कमेंट करना पसंद नहीं करेंगी।

नाना पाटेकर को बताया सबसे बड़ा बदमाश

तनुश्री ने एक इंटरव्यू में कहा- कुछ पेड प्रोपगेंडा जर्नलिस्ट और ट्विटर ट्रोलर्स हैं, जो पायल घोष के केस को मेरे केस के साथ कंपेयर करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि बॉलीवुड के सबसे बड़े बदमाश को यौन उत्पीड़न के आरोपों में क्लीन चिट दे सकें।

पहली बात तो यह कि उसने सबूत और गवाह होने के बावजूद लॉ एंड ऑर्डर मशीनरी को खरीद लिया था। और अब मामले में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर मीडिया के जरिए लोगों के परसेप्शन को खरीदने की कोशिश कर रहा है। जनता का नजरिया सच्चाई पर आधारित है और इसे प्रेस आर्टिकल्स और चतुर पीआर मीडिया मशीनरी को खरीदकर नहीं खरीदा आ सकता।

'बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा धब्बा'

तनुश्री दत्ता ने आगे कहा- मैं पायल घोष के केस पर कमेंट नहीं कर रही हूं। मैं औरों की तरह इसे लेकर कंफ्यूज हूं। लेकिन 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर मेरे साथ हुई घटना बॉलीवुड के इतिहास में बहुत बड़ा धब्बा है और तब तक याद रखी जाएगी, जब तक कि मुझे न्याय नहीं मिल जाता और मेरा करियर फिर से जीवित नहीं हो जाता।

मुझे एक फिल्म के सेट पर परेशान किया गया। मेरी कार और माता-पिता पर पाटेकर के गुंडों द्वारा हमला किया गया। इस घटना के बाद मैं कई सालों तक डिप्रेशन में रही और अक्सर अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोचने लगी थी। जीने के लिए मैं आध्यात्म की राह पर चल पड़ी थी।

'मैं माफ करने वाली नहीं हूं'

बकौल तनुश्री- मैं न माफ करने वाली हूं और न ही भूलने वाली। नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के नाम को मिटाने के लिए हर संभव प्रयास करूंगी। कुचल दूंगी। मुझे बहुत परेशान किया गया है। इस घटना की वजह से मेरा बॉलीवुड करियर तबाह हो गया।

एक दशक से अधिक समय तक मेरे पास कोई काम और करियर नहीं था। मैं जहां भी जाती, किसी न किसी तरह इस घटना का खमियाजा भुगतना पड़ता। बॉलीवुड है और हमेशा इस बात के लिए जवाबदेह रहेगा कि 2008 में मुझे किस तरह ट्रीट किया गया था।

'मुझे उकसाएंगे तो परतें खोलनी शुरू कर दूंगी'

तनुश्री ने धमकी भरे लहजे में कहा- मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने, खोई सेहत को वापस पाने और करियर पर फोकस करने की कोशिश कर रही हूं, जिसका नुकसान तनाव और दबाव के कारण हुआ।

अगर मुझे उकसाया जाएगा तो मैं बोलना शुरू कर दूंगी और फिर परतें खोल दूंगी। यह लड़ाई अब मेरे जीवन का हिस्सा बन गई है। इसलिए फिर से आवाज उठाने में संकोच नहीं करूंगी। मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
तनुश्री दत्ता का आरोप है कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3l4GbW4

No comments:

Post a Comment