Saturday, October 3, 2020

अक्षय ने बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन पर तोड़ी चुप्पी, बोले- इंडस्ट्री में भी ड्रग्स प्रॉब्लम है, लेकिन पूरी इंडस्ट्री को एक नजर से मत देखिए

आखिरकार अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत केस में लंबे समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वो इतने लंबे समय तक चुप क्यों रहे और अब क्यों बोल रहे हैं। अक्षय ने माना कि इंडस्ट्री में ड्रग्स की समस्या है, पर उन्होंने यह भी कहा कि हर आदमी इस समस्या से जुड़ा हो, ऐसा नहीं है।

इंडस्ट्री अपने भीतर झांकने को मजबूर हुई- अक्षय

वीडियो में अक्षय ने कहा- बहुत ज्यादा नकारात्मकता देख रहा हूं और समझ में नहीं आ रहा था कि इस बारे में किससे बात करूं। इसके बाद मैंने यह वीडियो बनाया है। फिल्मों के मायने तभी हैं, जब फैंस की भावनाएं हों। गुस्सा होना जायज है और बॉलीवुड इसे खुले दिल से स्वीकार करता है। हम अपने भीतर झांकने को मजबूर हुए हैं और हम अपनी इंडस्ट्री के उन पहलुओं की जांच के लिए मजबूर हुए हैं, जिन पर हमें ध्यान देना है।

"भरोसा है कि एजेंसियां सही एक्शन लेंगी, इंडस्ट्री सहयोग करेगी'

अक्षय ने फैंस से कहा- आजकल नारकोटिक्स और ड्रग्स की बात बहुत ज्यादा हो रही है। मैं दिल पर हाथ रखकर कह रहा हूं कि झूठ नहीं बोलूंगा कि ये समस्या मौजूद नहीं है। हर इंडस्ट्री में ये प्रॉब्लम है। लेकिन, हर आदमी इस प्रॉब्लम से जुड़ा हो, ऐसा नहीं है। मुझे भरोसा है कि इस मामले में एनसीबी और सीबीआई सही एक्शन लेंगी। मैं ये भी भरोसा दिलाता हूं कि इंडस्ट्री का हर आदमी एजेंसियों के साथ सहयोग करेगा। कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री से किनारा मत कीजिए। अगर फैंस गुस्सा होंगे तो उनका भरोसा दोबारा जीतने के लिए सितारे बहुत मेहनत करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar broke silence on Bollywood and drugs connection in a video, said - i agree Drug problem exist but don't look at whole industry with one eye


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36x2K1I

No comments:

Post a Comment