Friday, June 26, 2020

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी का 22 साल पुराना वीडियो शेयर किया, मिस इंडिया प्रतियोगिता में रैम्प वॉक करती दिखीं

एकता कपूर ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 22 साल पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वे मिस इंडिया प्रतियोगिता के दौरान रैम्प वॉक करतीं और अपने बारे में बताती नजर आ रही है। उस वक्त उनकी उम्र 21 साल थी और उन्होंने तब भी राजनीति को अपनी पहली पसंद बताया था।

वीडियो शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, 'ये पोस्ट मेरी दोस्त स्मृति ईरानी की तारीफ के लिए है, जो मिस इंडिया तो नहीं बन सकी थी, लेकिन फिर घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई। ये उन लोगों के लिए है जो ये सोचते हैं कि सफलता आसानी से आती है... नहीं ये कठिन है और सख्त भी है लेकिन उन सबको मिलती है जो कड़ी मेहनत करते हैं।'

'हमें पता था उसकी मुस्कान दिल जीत लेगी'

'घरेलू नाम बनने के बाद स्मृति आज एक मंत्री हैं। उनका पूरा व्यक्तित्व बदल चुका है, वे एक शक्तिशाली फिर भी विनम्र राजनीतिज्ञ हैं। लेकिन जब उन्होंने शुरुआत की थी, तब वो एक नम्र, शर्मीली, साधारण लड़की थीं। जो बालाजी में आई थी... और हमें पता था कि उसकी मुस्कान दिल जीत लेगी।'

एकता बोलीं- तुम पर गर्व है स्मृति

'हाल ही में उसके एक सहयोगी ने, जिसने उसके साथ कभी काम नहीं किया था, उसे फोन करके उससे मदद मांगी, उन्होंने तुरंत उस व्यक्ति की मदद की। यह दिखाता है कि आज भी वह उन लोगों के साथ संबंध बनाए हुए है, जिनके साथ वो एकबार काम कर चुकी है। यह विनम्रता और जड़ों के प्रति उसका यह लगाव उसे एक शानदार इंसान बनाता है। स्मृति तुम पर गर्व है मेरी दोस्त।'

राजनीति को लेकर रुचि जाहिर की थी

वीडियो में 21 साल की स्मृति रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। फिर वे अपना इंट्रोडक्शन देती हुई कहती हैं, गुड ईवनिंग मैं स्मृति हूं, मेरी उम्र 21 साल है और मैं 5 फीट 8 इंच लंबी हूं। मैं लिटरेचर की पढ़ाई कर रही हूं और मुझे एडवेंचर स्पोर्ट्स से प्यार है। भारत जो अलग-अलग संस्कृतियों और धर्मों का देश है, ऐसे में मुझे उन लोगों में बहुत रुचि है जो इसे चलाते हैं, इसलिए मैं साफ तौर पर कहना चाहूंगी कि राजनीति में मेरी बहुत रुचि है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
स्मृति ईरानी ने एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम किया था, जिसके बाद वे तुलसी के रूप में हर घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई थीं। (फोटो/वीडियो एकता की इंस्टाग्राम वॉल से साभार)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Zff9C2

No comments:

Post a Comment