Friday, June 26, 2020

किआरा को सता रही सहेलियों की याद, फोटोज शेयर कर लिखा- मिलने की बहुत इच्छा है लेकिन हम जोखिम नहीं लेंगे

एक्ट्रेस किआरा आडवाणी लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से घर पर ही हैं और अब अनलॉक होने के बाद भी वे सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से अपनी दोस्तों से नहीं मिल पा रही हैं। ऐसे में उन्हें अपनी बचपन की सहेलियों की बहुत याद सता रही है, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्टमें बताया और अपनी गर्लफ्रेंड्स को याद किया।

अपनी पोस्ट में किआरा ने लिखा, 'मुझे अपनी गर्लफ्रेंड्स की बहुत-बहुत याद आती है। मेरी इच्छा है कि मैं ड्राइव करूं और जाकर उनसे मिलूं, लेकिन हम जोखिम नहीं लेंगे। ये पोस्ट उन लड़कियों की तारीफ के लिए है जो हर दिन को थोड़ा और खास बनाती हैं।'

आगे उन्होंने लिखा, 'शायद ऐसा कुछ भी नहीं होगा, जिसे हम एक-दूसरे से साझा ना करते हों। हम स्कूल में मिले, एक ही कॉलेज में पढ़ाई खत्म की और चार शादियों और तीन विभिन्न टाइम जोन्स के बाद भी हम एक-दूसरे के लिए सोलमेट्स हैं। #AShoutoutTotheGirls'। किआरा की सहेलियों के नाम साक्षी डागा, सान्या लखानी, अनुजा शाह और करीना चौगुले हैं।

'कबीर सिंह' की वर्षगांठ पर किया था मैसेज

इससे पहले 21 जून को फिल्म 'कबीर सिंह' की रिलीज के एक साल पूरे होने के मौके पर किआरा ने फिल्म में निभाए अपने किरदार की तरफ से बधाई संदेश लिखा था। किआरा ने फिल्म से जुड़े छह फोटो और एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा था, 'डियर कबीर सिंह, सालगिरह की बधाई, हमेशा प्यार, प्रीति।' इन फोटोज में से तीन फिल्म के हैं, और बाकी तीन शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट के हैं। एक फोटो में फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा भी नजर आ रहे हैं।

##


खुद को बताया था पापा की लाडली

19 जून को अपने पापा जगदीप आडवाणी के जन्मदिन पर किआरा ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा मैसेज लिखते हुए पापा के साथ अपने कुछ फोटोज शेयर किए थे। उन्होंने लिखा था, 'उन्होंने हमेशा मुझे अपने पीछे खड़ा पाया है और मैं हमेशा अपने पापा की लाडली रही हूं। हैपी बर्थडे पापा।'

##



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kiara Advani shares her girl gang photos and writes I miss my girlfriends so so so much. I wish I could drive over and meet them but we’re not risking it.


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2YBDwLu

No comments:

Post a Comment