Thursday, June 25, 2020

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग जल्द शुरू करने के पक्ष में नहीं कास्ट, मोना सिंह बोलीं- 'सिचुएशन कंट्रोल होने का इंतजार करेंगे, 600 लोगों की यूनिट बड़ी जिम्मेदारी है'

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री बड़ा नुकसान उठा रही है। कई फिल्में जहां टाल दी गई हैं वहीं कई ऐसी भी हैं जिनकी शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी हैं। इसी बीच आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' भी बीच में रुक गई हैं। मोना सिंह के मुताबिक लॉकडाउन में छूट मिलने के बावजूद भी शूटिंग शुरू कर पाना टीम के लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि लगभग 600 की यूनिट इसपर काम कर रही है। ऐसे में दो महीनों बाद ही शूटिंग दोबारा शुरू करने पर विचार हो सकेगा।

'थ्री इडियट्स' के बाद एक बार फिर मोना सिंह करीना और आमिर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अहम किरदार निभाने वाली हैं। उनके हिस्से की शूटिंग अभी काफी बची हुई है। इस बारे में मोना सिंह ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी टीम हालात कंट्रोल होने तक शूटिंग शुरू ना करने के पक्ष में है। उन्होंने कहा, 'जी हां मेरा काम बचा हुआ है। मगर मुझे नहीं पता कि हम इसे कब शुरू करेंगे क्योंकि ज्यादातर सीन आउटडोर के हैं। और हमारी यूनिट काफी बड़ी है। लगभग 500 से 600 लोग। तो मुझे नहीं लगता कि जून और जूलाई में शुटिंग शुरू की जाएगी'।

आगे एक्ट्रेस ने बताया, 'मुझे लगता है शूटिंग तब होगी जब चीजें बेहतर हो जाएंगी और कंट्रोल में आ जाएंगी। क्योंकि इतने सारे लोगों को एक साथ मुंबई से बाहर ले जाना और कई दिनों तक शूटिंग करना एक बड़ी जिम्मेदारी है'।

##

'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की रिलीज डेट क्रिसमस के साथ रखी गई थी मगर मौजूदा स्थिति देखते हुए इसे आगे बढ़ाए जाने की आशंका है। फिल्म को 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक बनाया गया है जिसमें टॉम हैंक्स के बदले आमिर खान नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला शेड्यूल चंडीगढ़ में होने के बाद दूसरा शूटिंग शेड्यूल मार्च में अमृतसरमें चल रहाथा मगर कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देखते हुए इसे बीच में ही रोक दिया गया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Cast not in favor of early shooting of 'Lal Singh Chadha', Mona Singh said- 'Will wait for situation control, 600 people unit is a big responsibility'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NvMm73

No comments:

Post a Comment