Thursday, June 25, 2020

करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर बहन करीना ने खोला यादों का पिटारा, बचपन के वीडियो में दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक करिश्मा कपूर कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। करिश्मा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन करीना कपूर ने पुरानी यादों के पिटारे खोले हैं जिनमें उनके बचपन और कुछ पॉपुलर फिल्मों की झलक है। वीडियों में बेबो और लोलो के बीच भी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

करीना कपूर ने गुरुवार को करिश्मा के जन्मदिन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए करीना ने उनके लिए इमोशनल नोट भी शेयर किया है। एक्ट्रेस लिखती हैं, 'सबसे ज्यादा शुद्ध और कीमती प्यार। मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी बेस्ट फ्रेंड। ये अल्टीमेट दीवा के लिए है। हैप्पी बर्थडे लोलो। काश हमारी मॉर्निंग फोन चैट हमेशा चलती रहे'। इस वीडियो में दोनों के बचपन के भी फूजेट शामिल हैं जिनमें से एक में करिश्मा अपनी नन्हीं सी बहन करीना को मासूमियत से खाना खिलाती भी नजर आ रही हैं।

करीना के अलावा इनकी गर्लगैंग की मलाइका अरोड़ा ने भी करिश्मा के साथ कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें प्यार भेजा है। इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग लोलो, हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं'।

मलाइका अरोड़ा की इंस्टा स्टोरी।
मलाइका ने शेयर की तस्वीर।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
On Karisma Kapoor's birthday, sister Kareena opened a box of memories, special bonding seen in childhood video


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2CFwj4p

No comments:

Post a Comment