Wednesday, June 24, 2020

महाभारत एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग, बोली- 'बिना सुसाइड नोट पुलिस ने इसे आत्महत्या कैसे घोषित कर दिया'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरे देश को एक भारी झटका लगा है। हर कोई उनकी मौत के कारणों पर कयास लगा रहा है। जहां पुलिस इंवेस्टिगेशन और सबूत सुसाइड की ओर इशारा कर रहे हैं वहीं एक्टर के कई चाहने वाले इसे मर्डर समझ रहे हैं। इस मामले पर अब फॉर्मर एक्ट्रेस और सांसद रूपा गांगुली ने सीबीआई जांच की मांग की है।

सुशांत का केस सुसाइड की तरफ जाता देख 'महाभारत' शो में द्रोपदी का किरदार निभा चुकीं रूपा गांगुली ने पुलिस इन्वेस्टिगेशन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर पर लिखा, 'पुलिस कैसे इसे सुसाइड घोषित कर सकती है जबकि कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है'। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें #justicefor sushant लिखा गया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #justiceforSushantforum

रूपा गांगुली और शेखर सुमन समेत कई फैंस भी लगातार सुशांत को न्याय दिलाने में लगे हुए हैं। कई लोगों का मानना है कि सुशांत काफी समझदार थे ऐसे में वो सुसाइड नहीं कर सकते हैं। इस मामले में लोगों का आक्रोश ट्विटर पर देखने मिल रहा है जिसके चलते #justiceforSushantforum लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग की शुरुआत शेखर सुमन ने की है। शेखर को फैंस का खूब समर्थन मिल रहा है।

जस्टिस फॉर सुशांत फॉर हुआ ट्रेंड।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mahabharata actress Roopa Ganguly demanded a CBI inquiry, said- 'How did the police declare it a suicide without a suicide note'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3evVrIG

No comments:

Post a Comment