Wednesday, June 24, 2020

सुशांत को भूल नहीं पा रहीं उनकी बेस्टफ्रेंड और पूर्व मैनेजर रोहिणी, फोटो शेयर कर लिखा-'मैं बेहद कमजोर फील कर रही हूं'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 दिन बीत चुके हैं लेकिन उनके करीबी अभी भी इस बात को पूरी तरह स्वीकार नहीं कर पाए हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी बेस्टफ्रेंड और पूर्व मैनेजर रोहिणी अय्यर भी उन्हें बेहद मिस कर रही हैं।

रोहिणी ने सुशांत की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह बाइक पर बैठकर हंसते नजर आ रहे हैं। रोहिणी ने इस फोटो के साथ क्रिस यंग के गाने ड्राउनिंग के गाने शेयर किए हैं।

रोहिणी ने लिखा, 'जब से तुम गए हो,कई दिन ऐसे आते हैं जब मैं दिमाग पर काबू रखना चाहती हूं लेकिन आज रात मैं बेहद कमजोर फील रही हूं। मैं आज वो सारी पिक्चर्स बाहर निकालूंगी जिनमें तुम हंसते नजर आए थे और इन्हें देखते हुए रोऊंगी।'

पहले भी लिखी थी इमोशनल पोस्ट: सुशांत की मौत के बाद रोहिणी लगातार उन्हें याद कर कोई न कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने लिखा था, 'ये कहना ही पड़ेगा। मेरा बेस्टफ्रेंड अब नहीं है। इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल है। सोशल मीडिया पर मुझे काल्पनिक कहानी बनाने वाले नजर आ रहे हैं। मैं कहना चाहती हूं किवो एक आउटसाइडर था जिससे उसे फर्क नहीं पड़ता था। फिल्मों से बड़ी उसकी जिंदगी थी। इंडस्ट्री उसकी जिंदगी का छोटा सा हिस्सा थी। वो कभी फेल नहीं हुआ। उसे 100 करोड़ के क्लब से फर्क नहीं पड़ा। वो किसी क्लब का और चूहों की दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। उसे अवॉर्ड की परवाह नहीं थी'।

##

रोहिणी से हुई पूछताछ: रोहिणी सुशांत की पूर्व मैनेजर भी थीं। सोमवार 22 जून के दिन रोहिणी से भी करीब 9 घंटे तक पूछताछ की गई। सुशांत के केस में अब तक 15 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा उनका हाउस स्टाफ, फ्लैटमेट, मैनेजर भी शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sushant Singh Rajput's Good Friend Rohini Iyer remembers him, 'Tonight I'm Weak, Gonna Pull Out Your Pictures'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2B5xyt1

No comments:

Post a Comment