Thursday, June 25, 2020

सुशांत के साथ फिल्म बनाने का दावा करने वाले संदीप सिंह से पुलिस कर रही पूछताछ, उनके घर की चाबी बनाने वाले का भी बयान लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह से दोपहर 2 बजे से पूछताछ कर रही है। संदीप सिंह बिहार से हैं। सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का पोस्टर डाला था, जिसे सुशांत की अनफिनिश्ड फिल्म करार दिया गया था। इसका नाम संदीप ने 'वंदे भारतम' बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत ने उनसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी युवा सपने देखने वालों के लिए प्रेरणा बनेंगे।

अभिनेत्री पायल रोहतगी का आरोप- डिलीट हो रहे हैं सुशांत के ट्विटर से कमेंट
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौजूदा ट्विटर अकाउंट से जिन लोगों को फॉलो किया जा रहा था, उनके कमेंट डिलीट हो रहे हैं। असल में, रेसलर संग्राम सिंह ने सुशांत के एक पोस्ट पर सीबीआई जांच की मांग में कमेंट किए थे। ये कमेंट उनकी पोस्ट पर अब नहीं हैं। इसे देखते हुए पायल ने भी सीबीआई जांच की मांग उठाते हुए कहा कि एक्टर की लाइफ में कई अजीब लोग थे।

सुशांत के घर चाबी बनाने वाले का बयान भी हुआ दर्ज
सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे की चाभी बनाने वाले शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, चाबी बनाने वाले ने पुलिस को कहा है कि सुशांत का दरवाजा अंदर से लॉक किया गया था। उसने अपने बयान में कहा है कि सुशांत के कमरे के दरवाजे को बाहर से धक्का देकर खोलने की कोशिश जरूर की गई थी लेकिन उस दरवाजे के लॉक के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई थी और न ही उसे बाहर से बंद किया गया था।

सुशांत के पिता की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, इसमें वे सुशांत की फोटो के ठीक बगल में बैठे नजर आ रहे हैं।

सुशांत की तस्वीर के सामने बैठे उनके पिता की तस्वीर वायरल
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। सुशांत के पिता उनकी मौत के बाद से टूट गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह को अपने बेटे की माला चढ़ी तस्वीर के पास निराशा में बैठे देखा जा सकता है। बताया गया है कि यह तस्वीर सुशांत की प्रार्थना सभा से जुड़ी है और इसमें सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत की मौत के बाद संदीप सिंह(बाएं) ने खुलासा किया था कि वे सुशांत के साथ फिल्म 'वंदे भारतम' बनाने वाले थे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31fwrlb

No comments:

Post a Comment