Monday, August 24, 2020

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा-अगर सुशांत तीन साइकैट्रिस्ट से इलाज करवा रहे थे, तो रिया के पिता उन्हें अलग से क्यों दवा दे रहे थे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनके पिता के.के सिंह के वकील विकास सिंह ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर निशाना साधा है। एडवोकेट विकास सिंह ने सोमवार को सवाल पूछा कि जब सुशांत तीन डॉक्टर्स को कंसल्ट कर रहे थे, तब रिया के पिता उन्हें क्यों और किस हैसियत से अपनी दवा दे रहे थे? बता दें कि सुशांत के एक दोस्त ने खुलासा किया था कि सुशांत के लिए दवाएं रिया चक्रवर्ती के पिता लाया करते थे।

रिया के पिता एक स्पेशलिस्ट डॉक्टर नहीं थे
विकास सिंह ने सोमवार को कहा, "निश्चित तौर पर कुछ गड़बड़ है। रिया के पिता अपने परिवार में भी किसी को दवाइयां नहीं देते थे। रिया के पिता एक मिलिटरी डॉक्टर थे और स्पेशलाइज्ड नहीं थे। जिस तरह रिया ने कहा था कि उन्होंने 3 साइकैट्रिस्ट से सलाह ली थी तो आखिर रिया के पिता ने सुशांत को दवाइयां कैसे दीं?"

खाने में रिया क्या मिलाती थी रिया इसकी जांच होनी चाहिए
विकास सिंह ने आगे कहा, 'रिया सुशांत के साथ लिव-इन में रहती थीं ऐसे में रिया के घर से भी खाना आया करता था। सवाल है कि उस खाने में क्या मिलाया जाता था।'

होमवर्क पूरा होने के बाद रिया को समन करेगी सीबीआई
उन्होंने यह भी कहा,"सुशांत की मौत को 2 महीने से ज्यादा समय हो गया है। सीबीआई इस मामले में काफी देरी से आई है। मुझे लगता है कि सीबीआई अपने हिसाब से सारी तहकीकात करके रिया को बुलाएगी। उसके बाद अगर उनकी तरफ से जवाब ठीक नहीं आते हैं, तो शायद गिरफ्तार भी करे।"

उन्होंने यह भी कहा कि परिवार को बाद में यह डाउट हो गया था कि यह मामला मर्डर है। लेकिन जबतक सीबीआई जांच पूरी नहीं कर लेती हम ज्यादा नहीं बोल सकते।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुशांत के परिवार ने विकास सिंह को अपना वकील नियुक्त किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि सिर्फ सिंह ही इस मामले में बयान देंगे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31odmwY

No comments:

Post a Comment