Monday, August 24, 2020

सुब्रह्मण्यम स्वामी बोले- 'हत्या' के दिन दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान सुशांत से क्यों मिला था?' रिया चक्रवर्ती पर भी बोला हमला

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन इस दौरान नए-नए दावे भी लगातार सामने आ रहे हैं। सुशांत केस में दुबई कनेक्शन का दावा कर चुके भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अब फिर नया दावा किया है। उनकी मानें तो जिस दिन सुशांत की मौत हुई, उस दिन दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान अभिनेता से मिला था। स्वामी ने ट्वीट में सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी की मौत का जिक्र भी किया है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "जिस तरह सुनंदा पुष्कर मामले में एम्स के डॉक्टर्स को उनके पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी या सुशांत केस में नहीं किया गया। सुशांत केस में उनकी हत्या वाले दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?"

रिया चक्रवर्ती पर भी बोला हमला

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, "अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं, जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर हिरासत में पूछताछ करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा।" रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग होने की सलाह दी थी।

##

पिछले सप्ताह उठाया था दुबई कनेक्शन का सवाल

पिछले सप्ताह एक ट्वीट में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत केस के तार दुबई से जोड़े थे। उन्होंने लिखा था, "यूएई और इजराइल के डिप्लोमेटिक रिलेशनशिप के चलते दुबई में बैठे भारतीय दादा संकट में हैं। इसी तरह 3 खान (सलमान, आमिर और शाहरुख) बाहुबली भी। सीबीआई को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर मामले में मोसाद (Mossad) और शिन बेत (Shin Bet) की मदद लेनी चाहिए।"

मोसाद और शिन बेत क्रमशः इजरायल की सिक्युरिटी और इंटेलिजेंस एजेंसी हैं। बात श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर की मौत की करें तो श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में मृत मिली थीं। वहीं, सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के एक होटल में मृत पाई गई थीं।

मौत को बॉलीवुड का 'वॉटरगेट' और 'वॉटर लू' बता चुके स्वामी

इससे पहले 16 अगस्त को सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत के मामले को बॉलीवुड का 'वॉटरगेट' और 'वॉटर लू' करार दिया था। उन्होंने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटर लू और वाटरगेट है। अपना सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जबतक दोषी को सजा नहीं मिल जाती, तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे।"

वाटरगेट घोटाला अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन से जुड़ा था। यह घटना 70 के दशक की है। रिचर्ड निक्सन पर जासूसी कराने का आरोप लगा था। अमेरिका के अखबार वॉशिंगटन पोस्ट ने इस घटना को उजागर किया था, जिसके बाद निक्सन को इस्तीफा देना पड़ा था।

स्वामी सीबीआई जांच की मांग करने वालों में शामिल थे

सुब्रह्मण्यम स्वामी सुशांत के फैमिली मेंबर्स और फैन्स के साथ उन लोगों में शामिल थे, जो लगातार मामले की जांच सीबीआई से कराने पर जोर दे रहे थे। उन्होंने वकील ईशकरण सिंह भंडारी को तथ्यों की जांच में भी लगाया था। जब बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की, तब स्वामी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी थी। इसके बाद जब सुप्रीम कोर्ट ने अपने जजमेंट में जांच सीबीआई को सौंपी, तब स्वामी ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, "सीबीआई जय हो।"

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

1. रिया-सुशांत की कॉमन दोस्त का खुलासा:रिया ने भूत-प्रेत की कहानियां सुनाकर सुशांत के दिमाग में सुपर नैचुरल पावर भरा था, अभिनेता के फाइनेंस और करियर पर भी कर लिया था कंट्रोल

2. कहानी सुशांत की मौत से 6 दिन पहले की:हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने बैग पैक करवाया और बिना डिनर किए अपने भाई के साथ चली गईं

3. रिया चक्रवर्ती-महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल:सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया ने किया था महेश भट्ट को मैसेज, जवाब में भट्ट ने कहा था- पीछे मुड़कर मत देखना



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुब्रह्मण्यम स्वामी सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के तार दुबई से जुड़े होने का दावा पहले भी कर चुके हैं।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3hq8Y6g

No comments:

Post a Comment