Tuesday, February 25, 2020

फिल्म की रिलीज को 26 साल पूरे, सुचित्रा और उनकी बेटी कावेरी के साथ शाहरुख ने खींची सेल्फी

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म 'कभी हां कभी ना' की रिलीज को 26 साल पूरे हो गए हैं। 25 फरवरी, 1994 को रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने काम किया था। 26 साल पूरे होने के मौके पर शाहरुख और सुचित्रा की एक सेल्फी सामने आई है। खास बात ये है कि इस सेल्फी में सुचित्रा की बेटी भी नजर आई हैं। इस सेल्फी को शाहरुख ने क्लिक किया है और सुचित्रा की बेटी कावेरी शाहरुख के साथ पोज देकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो को शाहरुख के एक फैन अकाउंट ने ट्विटर पर शेयर किया है।

फिल्म परवेबसीरीज बनाना चाहते थे शाहरुख:इस फिल्म को शाहरुख के करियर की बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन कुंदन शाह ने किया था। निर्माण विक्रम मेहरोत्रा ने किया था। पिछले साल यह खबरें थीं कि शाहरुख समेत कई मेकर्स फिल्म के मेकिंग राइट्स खरीदने की जुगत में लगे होने की भी खबरें आई थीं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आईं कि शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज इस फिल्म प्लॉट लाइन पर वेब सीरीज बनाने की प्लानिंग कर रही है। इस वेब सीरीज को शाहरुख केवल प्रोड्यूस करेंगे। इसमें यंग एक्टर्स को लिया जाएगा लेकिन फिर इस बारे में कोई खबर सामने नहीं आई।

बॉलीवुड में नहीं चल पाईं सुचित्रा: फिल्म में हीरोइन के रूप में नजर आईं सुचित्रा इस फिल्म के बाद कोई खास कमाल नहीं दिखा सकीं। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़कर सिंगिंग में अपना करियर आगे बढ़ाया। सुचित्रा ने डायरेक्टर शेखर कपूर से शादी की और 2007 में उनका तलाक हो गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kabhi Haan, Kabhi Naa Completes 26 Yrs, Shah Rukh Khan-Suchitra Krishnamurthy clicks A Selfie


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VnbIZJ

No comments:

Post a Comment