Wednesday, February 26, 2020

चेतन भगत ने कसा देश पर तंज, अनुपम ने लताड़ लगाते हुए कहा- आप करोड़ों भारतीयों का मान घटा रहे हैं

बॉलीवुड डेस्क. अनुपम खेर ने लेखक चेतन भगत को उनके ताजा ट्वीट के लिए जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल, चेतन ने दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर देश पर तंज कसा था कि आजादी के 72 साल बाद भी हम हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं, जबकि दुनिया चांद तक पहुंच गई है। अनुपम ने इसे लेकर चेतन से कहा है कि ऐसा ट्वीट कर न केवल वे अपना बल्कि करोड़ों भारतीयों का मान घटा रहे हैं। खास बात यह है कि अनुपम की प्रतिक्रिया पर खुद भगत ने भी सहमति जताई है।

यह था चेतन भगत का ट्वीट

चेतन ने लिखा था, "1947 में भारत: हिंदू-मुस्लिम, हिंदू मुस्लिम... इस बीच दुनिया : चांद पर लैंडिंग, कम्प्यूटर्स, इंटरनेट, आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस, सेलफोन, स्मार्टफोन्स, ऐप्स....भारत 2020 में: हिंदू-मुस्लिम, हिंदू-मुस्लिम।"

अनुपम की प्रतिक्रिया

अनुपम ने चेतन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "प्रिय चेतन भगत। अपने ट्वीट के जरिए आप न केवल अपना, बल्कि करोड़ों भारतीयों का मान भी घटा रहे हैं। इनमें हिंदू और मुस्लिम दोनों शामिल हैं। पिछले 72 सालों में भारत ने हर क्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। यह सिर्फ स्मार्ट ट्वीट है, लेकिन सच्चाई से बहुत दूर है। "

अनुपम के रिएक्शन पर चेतन का जवाब

अनुपम के रिएक्शन पर रिप्लाई देते हुए चेतन ने लिखा, "आपकी बात सही है सर, लेकिन हम अब भी हिंदू-मुस्लिम क्यों कर रहे हैं? यह दिल तोड़ने वाला है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Anupam Kher Befitting Reply To Chetan Bhagath On His Recent Tweet Regarding Delhi Violence


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/393QLY6

No comments:

Post a Comment