Friday, February 28, 2020

शो में फिर आया ट्विस्ट, अनुराग नेगेटिव और मिस्टर बजाज पॉजिटिव रोल में आएंगे नज़र

टीवी डेस्क. स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में जल्द ही कई ट्विस्ट आने वाले हैं। जहां कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि अनुराग प्रेरणा को मारने वाले हैं, वहीं अब खबर है कि मिस्टर बजाज उर्फ करण सिंह ग्रोवर शो में वापसी कर रहे हैं। करण इस बार पॉजिटिव मिस्टर बजाज का किरदार निभाते नज़र आएंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार करण सिंह ग्रोवर जल्द ही शो में दोबार दिखाई देंगे। इस बार मिस्टर बजाज प्रेरणा का सहारा बनकर शो में दिखेंगे। फिलहाल करण सिंह ग्रोवर अपनी वेकेशन में हैं। वापस आकर वो अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगे। इस नए प्लॉट में मिस्टर बजाज प्रेरणा की जान बचाकर एक नई जिंदगी देंगे। प्रेरणा किस तरह दोबारा अनुराग से जवाब लेने आएंगी इस बात पर अब भी मेकर्स सोच-विचार कर रहे हैं।

अनुराग को विलेन बनाकर मेकर्स ने लाया बड़ाट्विस्ट

हाल ही में एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिखाया गया था कि अनुराग प्रेरणा को छत से धक्का दे रहे हैं। एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने बताया कि दर्शकों ने अब तक अनुराग-प्रेरणा का प्यार भरा अंदाज देखा है। अब दर्शक इनका डार्क साइड और नफरत देखेंगे।

शो के मौजूदा प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि प्रेरणा ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात से कोमोलिका और अनुराग की मां काफी नाराज हैं। अनुराग की मां को लगता है कि ये बच्ची अनुराग की नहीं है। नए ट्विस्ट के साथजल्द ही आने वाले एपिसोड में अनुराग अपनी यादाश्त भूल कर प्रेरणा को छत से धक्का देंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kasautii Zindagii Kay 2 New Twist, Anurag Negative and Mr. Bajaj will appear in positive roles in the show again


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VueTyZ

No comments:

Post a Comment