Thursday, February 27, 2020

जैकलिन फर्नांडिस के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे आसिम रियाज, इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

बॉलीवुड डेस्क. बिग बॉस 13 के रनर अप रहे आसिम रियाज बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। आसिम ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी। स्टोरी में दोनों स्टार्स स्टूडियो में तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 13 का सबसे चर्चित चेहरा रहे थे आसिम
एक्टर सिद्धार्थ ने बिग बॉस सीजन 13 के विनर का खिताब अपने नाम किया था। लेकिन सीजन का सबसे चर्चित चेहर आसिम रहे थे। यहां तक की शो के विनर के घोषणा होने के बाद जमकर विवाद हुआ था। शो के फिक्स होने की बात सामने आई थी।

##

विन डीजल के साथ आएंगे नजर
डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना लगातार आसिम के फोटो शेयर कर रहे थे। कयास लगाए जा रहे थे कि वे किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं।वहीं, फ्यूरियस 9 की टीम ने भी आसिम आसिम को टैग कर फिल्म की पोस्ट शेयर की थी। भारत में 22 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में विन डीजल, जॉन सीना, मिशेल रॉड्रिगेज, टायरीज गिब्सन अहम भूमिका में नजर आएंगे।

##

‘अटैक’ की शूटिंग कर रहीं हैं जैकलिन
जैकलिन फिलहाल लक्ष्य राज आनंद की फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, जॉन इब्राहिम अहम भूमिका में नजर आएंगे। एक्ट्रेस आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘ड्राइव’ में नजर आईं थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Asim Riaz to be seen in a music video with Jacqueline Fernandes| Asim Riaz upcoming music video


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2T4uhAD

No comments:

Post a Comment