Sunday, February 23, 2020

मालदीव में बर्थडे मना रहे करण सिंह ग्रोवर ने लाॅन्च किया यू-ट्यूब चैनल और वेबसाइट, नाम दिया स्टार इनफिनिटी आर्ट

बॉलीवुड डेस्क. करण सिंह ग्रोवर रविवार को अपना वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने बर्थडे पर फैन्स को सरप्राइज देते हुए उन्होंने अपना यू-ट्यूब चैनल और आर्ट वेबसाइट लॉन्च की। जिसका नाम उन्होंने स्टार इनफिनिटी आर्ट दिया है। करण अपना बर्थडे मालदीव में वाइफ बिपाशा के साथ मना रहे हैं, जहां से दोनों ने सेलिब्रेशन के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

करण कहते हैं-मेरे दिमाग में कई चीजें हैं जो कभी-कभी मुझे दूसरे काम करने से रोकती हैं क्योंकि मुझे उन्हें कैनवास पर उतारने की जरूरत है। जब तक अभिव्यक्ति पूरी नहीं होती, मैं किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता। और अब, मैं अपने काम का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं। मेरे जन्मदिन पर वेबसाइट और चैनल लॉन्च हो रहे हैं। करण की पेंटिंग्स की प्रदर्शनी जल्द ही होने वाली है।

बिपाशा ने लिखा स्पेशल मैसेज : करण को बर्थडे विश करते हुए बिपाशा ने लिखा है-मेरे सबकुछ करण, तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं। जीवन तुम्हारे साथ बहुत खूबसूरत है और मैं जानती हूं कि यह हर गुजरते दिन के साथ और भी खूबसूरत होती जाएगी। आप अपने जीवन में शांति, खुशी, अच्छा स्वास्थ्य, प्रेम, समृद्धि और सफलता सब कुछ पाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karan Singh Grover celebrating birthday with Launchin YouTube channel and website named Star Infinity Art


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39XW4Io

No comments:

Post a Comment