Tuesday, February 25, 2020

5 साल की उम्र से कर रहीं प्रैक्टिस, फिर भी फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी में स्पीच भूल गई थीं अनन्या पांडे

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में हुए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में अनन्या पांडे को 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस चुना गया था। 21 वर्षीय एक्ट्रेस की मानें तो इस दौरान जब अवॉर्ड एक्सेप्टेंस स्पीच देने की बारी आई तो वे सब कुछ भूल गई थीं। खास बात यह है कि 5 साल की उम्र से वे आईने के सामने पानी की बॉटल को माइक बनाकर इसकी प्रैक्टिस करती आ रही हैं। अनन्या ने यह खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया।

'पापा ने ट्रॉफी लिविंग रूम में रखवाई'
मुंबई मिरर से बातचीत में अनन्या ने कहा,"मैंने कई बार इसकी प्रैक्टिस की, लेकिन जब स्टेज पर गई तो सबकुछ भूल गई। फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरी मां (भावना पांडे) और पापा (चंकी पांडे) वहां मेरे साथ मौजूद थे। लेकिन मैंने उनके हाथ में ट्रॉफी घर पहुंचने के बाद ही दी। पापा ने मुझे इसे लिविंग रूम में रखने की सलाह दी, ताकि हम सब पूरे दिन इसे निहार सकें।"

फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं अनन्या
वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कार्तिक आर्यन के अपोजिट 'पति-पत्नी और वो' में नजर आईं अनन्या इन दिनों तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो हिंदी में भी रिलीज होगी। इसके बाद वे ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' की शूटिंग शुरू करेंगी। तेलुगु फिल्मों के निर्देशक पुरी जगन्नाथ की अनाम फिल्म भी वे कास्ट कर चुकी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ananya Panday Reveals She Forgets Her Speech After Winning Filmfare Best Debut Award


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Vg5P0F

No comments:

Post a Comment