Friday, February 21, 2020

कार्तिक आर्यन की जिद पर उनकी मां बोलीं- चाहे जितना मक्खन लगाओ, मैं तुम्हें वह गाड़ी नहीं लेने दूंगी

बॉलीवुड डेस्क. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन बुलेट खरीदने को लेकर जिद करते नजर आ रहे थे। कार्तिक ने इस जिद काे पूरा करने के लिए अपनी मां काे मक्खन पॉलिश की है। जिस पर उनकी मां ने भी मजेदार कमेंट किया। कार्तिक की मां बोलीं कि चाहे जितना मक्खन लगाओ, मैं तुम्हें वह गाड़ी नहीं लेने दूंगी।

ये था कार्तिक का पोस्ट :कार्तिक आर्यन भूल-भुलैया 2की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कल शाम जयपुर रवाना हुए।कार्तिक कुछ दिनों पहले एक रियलिटी शो के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हुए थे। उन्होंने जयपुर ट्रेवल करते समय एक तस्वीर पोस्ट की औरकैप्शन में लिखा-"मॉम से दूर रहना पसंद नहीं, खास तौर पर पर तब जब चोट लगी हो। मैं अभी से आपको मिस कर रहा हूं।"

उनकी मांने भीखास अंदाज में रिप्लायकरते हुएजवाब दिया- 'आपको जितना बटरिंग करना है करें, लेकिन मैं आपको कभी बाइक खरीदने की अनुमति नहीं दूंगी।' यह पढ़कर कार्तिक आर्यन की आंखों में आंसू आ गए।उन्होंने "मम्मी" कहते हुए रोते हुए इमोजी के साथ पोस्ट किया।भूल भुलैया 2के शूट पर निकल पड़े हैं, जहां वे टीम के साथ 10दिनों के लिए क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे और फिर लखनऊ रवाना होंगे।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Karthik aryan mother said- no matter how much buttering you have done, I will not let you take that bike


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2T9BOgq

No comments:

Post a Comment