Friday, February 21, 2020

इंडस्ट्री में समुदाय की अनदेखी पर मंजोत सिंह बोले- अगर बुरा एक्टर हूं तो निकाल दो, सरदार होने की वजह से मत नकारो

बॉलीवुड डेस्क. ‘फुकरे’, ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुके मंजोत सिंह ने कास्टिंग डायरेक्टर्स को सलाह दी है। सिंह का कहना है कि, अगर मैं बुरा एक्टर हूं तो मुझे मत चुनो, लेकिन सरदार होने के कारण मुझे मत नकारो। वहीं, एक्टर ने साफ किया कि रोल पाने के लिए वे कभी भी अपने बाल नहीं कटाएंगे। मंजोत ने साल 2008 में आई ‘ओए लकी लकी ओए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड अपने नाम किया था।

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सिंह ने बताया कि, मैं एक सरदार हूं और पगड़ी पहनता हूं और इंडस्ट्री में हमारे के पास तभी कॉल आता है जब कहानी में सरदारों की जरूरत होती है। मान लीजिए जब आप दो दोस्तों की कहानी लिखते हैं तो उनमें से तमिल, गुजराती के अलावा सरदार भी हो सकता है, इसके लिए आपको फिल्म को दिल्ली या पंजाब में बनाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि, मैं एक आम इंसान और एक्टर हूं और आपको मुझे वही घिसे पिटे तरीके से पेश करने की कोई जरूरत नहीं है।

मैं कभी भी पगड़ी हटाने और बाल कटाने के बारे में नहीं सोच सकता
बाल काटवाने की बात पर सिंह ने कहा कि, मैं पगड़ी हटाने और बाल कटवाने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकता। अगर मैं अपने धर्म का सम्मान नहीं कर सकता तो मुझे किसी से यह सम्मान पाने की उम्मीद भी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में अगर कोई सरदार बाल कटवाकर आता है तो यह उसकी मर्जी है। केवल इसलिए की मुझे रोल नहीं मिल रहे मैं बाल नहीं कटवाउंगा, मैं जन्म से जो हूं उसे नहीं बदलूंगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Manjot Singh on the neglect of Sardars| Manjot advice casting directors


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39RyRaP

No comments:

Post a Comment