Sunday, March 29, 2020

15 साल की उम्र में घर से भागकर ड्रग एडिक्ट बन गईं थीं कंगना रनोट, बोलीं, ‘कभी अपनी स्थिति के लिए दूसरों को जिम्मेदार नहीं माना’

बॉलीवुड डेस्क. अपनी बेबाक बातों से सुर्खियों में बने रहने वालीं कंगना रनोट इन दिनों मनाली में क्वारैंटाइन हैं। कोरोनावायरस से बिगड़े माहोल में फैंस को मोटिवेट करने के लिए कंगना ने हाल ही में अपनी जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव पर खुलकर बात की है। कंगना ने अपने ड्रग एडिक्शन से लेकर इससे उभरने की बात करते हुए फैंस से पॉजिटिव रहने की अपील की है।

हाल ही में कंगना रनोट की टीम के पेज से उनकी एक वीडियो सामने आई है। ये वीडियो कंगना की बहन और पीआर रंगोली चंदेल ने बनाई है। इसमें कंगना कह रही हैं, 'नवरात्री के पांचवे दिन की शुभकामनाएं। बोर हो गए हो ना आप लोग घर पर? उदास भी हो गए होंगे, डिप्रेस भी हो गए होंगे और कई तो रो रहे होंगे। ये वक्त बुरा नहीं है। वक्त को कभी बुरा मत समझना क्योंकि बुरा वक्त भी असल में अच्छा वक्त ही होता है। मैं एक मामूली सी कलाकार हूं। और मैं ये कॉन्फीडेंट से कह सकती हूं कि मैं आज इस मुकाम पर खुश हूं। ये किसी भी अवॉर्ड और पैसे से बड़ी अचीवमेंट हैं'।

आगे कंगना ने अपने करियर के बुरे दिनों पर बात करते हुए कहा, 'मैं 15, 16 साल की थी जब घर से भाग गई थी। मुझे लगता था मैं हाथ उठाउंगी और तारे तोड़ लाऊंगी। जैसे ही मैं घर से भागी मैं एक दो साल में फिल्म स्टार बन गई थी। एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे। मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी कि जहां से मुझे सिर्फ मौत ही निकाल सकती थी। टीनेज मैं ही इतना कुछ हो चुका था मेरे साथ'।

एक दोस्त ने दिखाई नई राह

ड्रग्स से निकलने के अपने सफर पर बात करते हुए कंगना ने बताया, 'मेरी जिंदगी में एक बहुत अच्छे शख्स आए, उस समय वो एक स्ट्रगलिंग फाइट मास्टर थे। उन्होंने मुझे योग सिखाया, वो जब भी मुझे आंखें बंद करने को कहते थे तो मुझे आंसू आते थे। उन्होंने फिर मुझे आशा योगा बुक दी फिर मैंने विवेकानंद जी को अपना गुरू माना। मैंने कभी अपनी स्थिति के लिए नहीं सोचा कि ये किसी और की करतूत है। लेकिन अगर ये मुकाम मेरी जिंदगी में नहीं आता तो मैं भीड़ में कहीं गुम जाती'।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लॉकडाउन होने के बाद से ही कंगना मनाली, हिमाचल प्रदेश स्थित अपने घर पहुंच चुकी हैं। मनाली में कंगना कभी रंगोली के बेटे प्रीथू के साथ खेलकर तो कभी किताबों के साथ अपना समय गुजार रही हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
kangana ranaut opens up on her drug addiction said ' never blame anyone for my condition


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2UHchMh

No comments:

Post a Comment