Tuesday, January 28, 2020

जब दो-तीन महीने के ऋषि कपूर को लता मंगेशकर ने गोद में लिया था, अभिनेता ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड डेस्क. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की गोद में नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "नमस्ते लता जी। आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली पिक्चर मिल गई। सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर। बहुत-बहुत धन्यवाद। क्या मैं दुनिया को बता सकता हूं ये तस्वीर ट्विटर पे डाल के? ये एक बेशकीमती पिक्चर है मेरे लिए।"

फोटो देखने के बाद लता को आई राज कपूर की याद

फोटो देखने के बाद लता मंगेशकर को ऋषि के पिता राज कपूर और मां कृष्णा राज कपूर की याद आ गई। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा है, "नमस्कार ऋषिजी। फोटो देखके मुझे बहुत बहुत खुशी हुई। मुझे भी ये फोटो मिल नहीं रही थी। मुझे ये फोटो देखके कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई। ये फोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था। आपने सबके साथ साझा किया ये बहुत अच्छा किया। आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे यही ईश्वर से प्रार्थना।"

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Rishi Kapoor Shared His Childhood Photos, Spotted In The Lap Of Lata Mangeshkar


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2O6DdCF

No comments:

Post a Comment