Tuesday, January 28, 2020

अदनान सामी विवाद के बीच अन्नू कपूर का पद्म अवॉर्ड्स पर तंज - यह मुझ जैसे नालायक लोगों के लिए नहीं

बॉलीवुड डेस्क. अदनान सामी के पद्मश्री विवाद के बीच अभिनेता और कॉमेडियन अन्नू कपूर ने पद्म अवॉर्ड पर तंज कसा है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में खुद को अयोग्य और नालायक बताते हुए लिखा है कि पद्म पुरस्कार योग्य और लायक लोगों को दिए जाते हैं। उन्होंने यह ट्वीट एक ट्विटर यूजर के उस सवाल के जवाब में किया था, जिसमें पूछा गया था कि क्या उन्हें पद्म पुरस्कार नहीं मिलना चाहिए?

अन्नू कपूर ने जवाब में यह लिखा

अन्नू कपूर ने जवाब में लिखा, "धन्यवाद भाई। लेकिन पद्म पुरस्कार केवल योग्य और लायक लोगों को ही दिए जाते हैं। मुझे जैसे अयोग्य और नालायक को नहीं। फिर भी आपने मुझे याद किया, इसके लिए बहुत आभारी हूं।"

यह था यूजर का पूरा ट्वीट

ट्विटर यूजर ने अपने सवाल में लिखा था, "क्या फिल्म जगत के सुप्रसिद्ध ग्रेट कॉमेडियन, अभिनेता, निर्माता-निर्देशक, एवं रेडियो होस्ट परम आदरणीय अन्नू कपूर साहब को पद्म अवॉर्ड मिलना चाहिए? कृपया वोट अवश्य करें।"

1983 में डायरेक्टर श्याम बेनेगल की फिल्म 'मंडी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अन्नू कपूर कई मुख्य धारा और समानांतर फिल्मों में काम किया है। उनकी प्रमुख फिल्मों में 'मिस्टर इंडिया', 'सरदार', 'विक्की डोनर', 'जॉली एलएलबी', 'जॉली एलएलबी 2' और 'ड्रीम गर्ल' शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Annu Kapoor took a dig at the padma awards, Says these awards are not for Unfit and unworthy people like him


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2U3A0Hy

No comments:

Post a Comment