Sunday, January 26, 2020

गणतंत्र दिवस पर शाहरुख का वीडियो हुआ वायरल, बोले- मैं मुस्लिम, मेरी पत्नी हिंदू और मेरे बच्चों का धर्म हिन्दुस्तान

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान ने डांस रियलटी शो 'डांस प्लस 5' के रिपब्लिक डे स्पेशल एपिसोड में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने निजी जीवन की खास बात शेयर करते हुए कहा कि उनके बच्चों का धर्म हिन्दुस्तान है। शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हम इंडियन ही हैं यार : वीडियो में शाहरुख कह रहे हैं - "हमने कोई हिन्दू-मुस्लमान की बात ही नहीं की। मेरी बीवी हिन्दू है, मैं मुस्लमान हूं और मेरे जो बच्चे हैं, वो हिन्दुस्तान हैं। जब वो स्कूल गए तो स्कूल में वो भरना पड़ता है कि रिलीजन क्या है। तो जब मेरी बेटी छोटी थी, उसने आ के पूछा भी मुझसे एक बार, पापा हम कौन से रिलीजन के हैं। मैंने उसमें ये लिखा कि हम इंडियन ही हैं यार, कोई रिलीजन नहीं है और होना भी नहीं चाहिए।"

बच्चों को दिए अलग नाम : शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था-मैंने अपने बेटे और बेटी को ऐसे नाम दिए जो सामान्य हैं, अखिल भारतीय और हर धर्मलोगों के द्वारा माने जासकते हैं - आर्यन और सुहाना। खान मेरे द्वारा हटा दिया गया है, इसलिए वे वास्तव में इससे बच नहीं सकते थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Shahrukh Khan said on dance plus 5 - I am Muslim, my wife is Hindu and my children religion is Hindustan


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NZKnIK

No comments:

Post a Comment