Monday, January 27, 2020

थ्रोबैक वीडियो में सारा अली खान को पहचानना हुआ मुश्किल, फैट से फिट होने पर फैन्स कर रहे तारीफ

बॉलीवुड डेस्क. सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा को पहचानना मुश्किल हो रहा है। उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में सारा काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वह फ्लाइट में अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं जो कि सो रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में 1957 में आई फिल्म प्यासा का गाना सर जो तेरा चकराया का गाना प्ले हो रहा है। सारा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, हाजिर है, सारा का सारा सारा, जो पहले था, उसको 'हल्का' बना लीजिए। जो पहले से है, उससे भी 'हल्का' बना लीजिए।"सारा ने वीडियो और ट्रांसफॉर्मेशन का क्रेडिट नम्रता पुरोहित को दिया है जो कि उनकी फिटनेस ट्रेनर हैं।


ट्रांसफॉर्मेशन की हो तारीफ: यह वीडियो सारा के ट्रांसफॉर्मेशन के कारण सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है। फैन्स उनकी वेट लॉस जर्नी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या ट्रांसफॉर्मेशन है सारा, कड़ी मेहनत जारी रखिए, आपको ढेर सारा प्यार। एक अन्य यूजर ने लिखा, यह वीडियो काफी प्रेरणात्मक है। एक और यूजर ने लिखा, आप रोल मॉडल हैं।

सारा के वीडियो पर फैन्स के कमेंट
'लव आजकल' में दिखेंगी सारा: सारा की अगली फिल्म 'लव आजकल' है जिसमें वह जोई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। 'लव आजकल' के डायरेक्टर इम्तियाज अली हैं जो कि 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sara Ali Khan shares throwback video on instagram, looks unrecognizable in fatty look


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2RvNGtq

No comments:

Post a Comment