Saturday, January 25, 2020

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हिबा पर क्लिनिक स्टाफ के साथ मारपीट का आरोप, घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

बॉलीवुड डेस्क. दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कीबेटी हिबा शाह परमुंबई के एक पशु चिकित्सालय की दो महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है। क्लिनिक ने इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है, जिसमें वे पीले रंग के कपड़े पहने स्टाफ पर हाथ उठाती दिख रही हैं। ये घटना 16 जनवरी की है जब वे अपने दोस्त की दो बिल्लियों को इलाज के लिए क्लिनिक पहुंची थी। खबरों के मुताबिक जब उनसे इंतजार करने के लिए कहा गया तो वो भड़क गईं।इस मामले में उनके खिलाफ वर्सोवा थाने में मामला दर्ज हो गया है।

क्लिनिक चलाने वाले फेलाइन फाउंडेशन के ट्रस्टी मृदु खोसला ने घटना के बारे में बताते हुए कहा, 'हिबा दोपहर करीब 3 बजे दोनों बिल्लियों के साथ क्लिनिक आईं थीं। तब हमारे क्लिनिक की केयर टेकर ने उनसे 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहा, क्योंकि वहां एक सर्जरी चल रही थी। दो-तीन मिनट इंतजार करने के बाद वे तैश में आ गईं और तमतमाते हुए बोलीं, 'तुम जानते नहीं हो मैं कौन हूं? तुम इस तरह से बिना किसी सहायता के मुझे इंतजार कैसे करवा सकते हो। आते वक्त भी रिक्शा से पिंजरे निकालने में भी किसी ने मेरी मदद नहीं की थी।

अचानक भड़क गईं और गालियां देने लगीं

आगे मृदु ने कहा, 'सीसीटीवी फुटेज में भी इस घटना को देखा जा सकता है। सर्जरी के लिए बिल्लियों को भर्ती करने से पहले जब उनसे सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया, तो वो भड़क गईं और प्रक्रिया और जगह को लेकर अपमानजनक भाषा बोलने लगीं। स्टाफ के एक वरिष्ठ सदस्य ने जब उन्हें बिना किसी वजह के हमें गालियां देते देखा तो उन्हें बिल्लियों समेत परिसर से बाहर जाने के लिए कह दिया। जिस पर उन्होंने दो महिला कर्मचारियों को थप्पड़ भी मारा और उनसे मारपीट भी की।'

हिबा ने किया खुद का बचाव

मारपीट के आरोपों को लेकर हिबा ने कहा, 'मैंने उन्हें मारा, लेकिन शुरुआत उन्होंने की थी। वहां पहुंचते ही गेटकीपर ने मुझे क्लिनिक के अंदर नहीं घुसने दिया और कई सवाल भी पूछे। जबकि मैंने उसे बताया था कि मैंने अपॉइंटमेंट ले रखा है। वहीं क्लिनिक के अंदर जब मैंने गेटकीपर के बारे में अटेंडेंट को बताया, तो उसने भी मुझसे बुरा बर्ताव किया। तब वहां की एक महिला कर्मचारी ने मुझे धक्का देते हुए वहां से बाहर जाने के लिए कहा। क्लिनिक आने वाले लोगों से बात करने का ये कोई तरीका नहीं होता। फिर वही महिला मुझसे लड़ने लगी। क्लिनिक आने वाले ग्राहकों से स्टाफ को विनम्रता से बात करना चाहिए।'

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
क्लिनिक स्टाफ के साथ मारपीट करती हिबा शाह (पीले कपड़ों में)।
अपने पिता नसीरुद्दीन और मां रत्ना पाठक शाह (बीच में) के साथ हिबा शाह। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2sV2GaD

No comments:

Post a Comment