Friday, January 24, 2020

'तेजस' में एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगीं कंगना रनौत, जुलाई में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड डेस्क. कंगना रनौत जल्द ही रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का टाइटल 'तेजस' रखा गया है। एक्ट्रेस के मुताबिक दो हफ्ते पहले ही उन्होंने इस फिल्म को साइन किया है और इसकी शूटिंग जुलाई से शुरू होगी।

कंगना ने बताया, 'मैं हमेशा से फिल्म में एक सैनिक का किरदार निभाना चाहती थी और बचपन से ही मुझे सशस्त्र बलों के प्रति आकर्षण रहा है। मैंने कभी भी जवानों के प्रति कभी अपनी भावनाओं को नहीं छुपाया और इस बारे में खुलकर बात की है कि मैं उनकी बहादुरी को कितनी दृढ़ता से महसूस करती हूं। वे हमारे देश और उसके नागरिकों को सुरक्षित रखते हैं। इसलिए यह फिल्म करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है।'

शूटिंग शुरू होने से पहले लेंगी कठिन प्रशिक्षण

फिल्म की तैयारियों को लेकर उन्होंने कहा, 'फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले मुझे कठिन प्रशिक्षण से गुजरना होगा। इसके लिए निर्देशक ने पेशेवर ट्रेनर्स की मदद लेने का फैसला किया है। ताकि मैं असली पायलट की तरह महसूस कर सकूं।'

'यूनिफॉर्म पहनने के लिए मरी जा रही हूं'

कंगना ने कहा, 'मैं रोनी सर और सर्वेश की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस असाधारण पटकथा के लिए मुझे चुना, जो हमारे सैनिकों की वीरता का जश्न मनाती है।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'फिल्म में यूनिफॉर्मपहनने के लिए मैं मरी जा रही हूं। वर्दी में होना मेरे जीवन का सबसे बड़े आकर्षणों में से एक होगा।'

'थलाइवी' के बाद शुरू करेंगी शूटिंग

कंगना इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसकी शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है, इसके बाद वे 'तेजस' को शुरू करेंगी। इस बारे में उन्होंने कहा, 'अभी मेरा पूरा ध्यान थलाइवी (तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक) की शूटिंग पर है। इसके बाद हम तेजस पर काम शुरू करेंगे, जो कि इस साल खुद ब खुद शुरू हो जाएगा।'

अभिनंदन को बताया असली हीरो

कंगना के मुताबिक बीते साल फरवरी में विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के पाकिस्तान के फंसने के बाद से उनकी रिहाई और घर वापसी तक उन्होंने इस घटना पर बेहद बारीकी से निगाह रखी। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने जिस तरह से पूरी स्थिति को संभाला वे सही मायनों में एक हीरो हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कंगना रनौत (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38FmLBb

No comments:

Post a Comment