Wednesday, March 4, 2020

ताहिरा कश्यप ने कोरोनावायरस को लेकर बने माहौल पर चिंता जताई, दिल्ली एयरपोर्ट का अनुभव शेयर किया

बॉलीवुड डेस्क. दुनिया के कई देशों में पैर फैला पसारने के बाद खतरनाक कोरोनावायरस के मरीज अब भारत में भी मिलना शुरू हो गए हैं। जिसके बाद यहां भी इसे लेकर खौफ का माहौल बन गया है। इसी जर को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखक ताहिरा कश्यप ने भी सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर दिखे नजारे के बारे में बताया। इसके लिए उन्होंने मास्क पहने अपनी एक सेल्फी लेते हुए वहां के अनुभव को साझा किया।

ताहिरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'दिल्ली की ट्रिप... एयरपोर्ट पर प्रवेश करते ही मैंने वहां सभी को मास्क पहने देखा। ये सब देखते ही मुझे चिंता होने लगी। हम किस तरह से जी रहे हैं? मेरी पृथ्वी के साथ क्या हो रहा है? ये चिंता मेरे लिए पैनिक अटैक बन रही थी, तब मैंने सचमुच एक दोस्त को फोन करते हुए खुद को सामान्य किया। ना लोगों के चेहरे दिख रहे थे, ना वे मुस्कुरा रहे थे और ना ही बात कर रहे थे। एक छींक की आवाज या नाक सुड़कने की आवाज उन्हें परेशान कर रही है। ये सब देखना बेहद परेशान करने वाला है। एक तरफ ये सब और दूसरी तरफ दंगे.... मैं जितना जानती हूं, उससे अब सिर्फ सामूहिक प्रार्थनाएं ही काम कर सकती हैं।'

आगे उन्होंने लिखा, 'हल्के-फुल्के अंदाज में कहूं तो अब ये मास्क ही अगले लुई-वितों बनने जा रहे हैं, मेरा वाला लिमिटेड एडिशन का है, जिसकी संरचना बेहद जटिल है। मैं इतनी फैशनेबल हूं कि अपने मास्क के साथ ही मैं अपनी प्रोफाइल पिक भी दे रही हूं। #ट्रैवलडायरीज #ट्रैवलफियर्स'

दिया ने लिखा- आई लव यू ताहिरा

ताहिरा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिया मिर्जा ने लिखा, 'ताहिरा आई लव यू।' वहीं एक्टर अनूप सोनी ने लिखा, 'सीरियसली... अभी अभी दिल्ली पहुंचा हूं और पूरे एयरपोर्ट पर मास्क लगाए लोग नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे मैं किसी और ग्रह पर हूं।'

सिधवानी ने अमूल का पोस्टर शेयर किया

उधर फिल्म मेकर रितेश सिधवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमूल कंपनी का एक पोस्टर शेयर किया, जिस पर लिखा है, 'बेटर साफ, देन सॉरी'। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बीइंग साफ इज बीइंग सेफ। लेट्स अटरली, बटरली कॉशस।'

भारत में अबतक मिले 28 मरीज

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने बुधवार को बताया कि देश में अब तक इस वायरस से पीड़ित 28 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। संक्रमित लोगों में 16 इटली के पर्यटक हैं, वहीं दिल्ली के संक्रमित मरीज की वजह से उसके परिवार के छह लोग भी संक्रमित हो गए। ये सभी आगरा में रहते हैं। बता दें कि दुनियाभर में इस जानलेवा वायरस की वजह से अबतक 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।


##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ताहिरा कश्यप।
ताहिरा कश्यप ने इस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VN3kTF

No comments:

Post a Comment