Saturday, January 18, 2020

'83' में हार्डी संधू बने मदन लाल, रणवीर सिंह ने शेयर की लुक की पहली झलक

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म '83' से बैक टू बैक पोस्टर रिलीज हो रहे हैं और अब मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पूर्व क्रिकेटर अपनी धुंआधार गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे और हार्डी भी पोस्टर में हुबहू उनकी गेंदबाजी स्टाइल को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।


रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर लेटेस्टपोस्टर शेयरकिया और लिखा है-पंजाब द गबरू वीर, पेश है हार्डी संधू मदन लाल के रूप में...

इससे पहले हाल ही में, '83' के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा और रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था।

फिल्म से रणवीर सिंह के फर्स्ट लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव के नटराज पोज़ में नज़र आए थे। '83' मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा को-प्रोड्यूस की जा रही है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hardy Sandhu became Madanlal, Ranveer Singh shared first look in '83'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3akeAvC

No comments:

Post a Comment