Wednesday, January 22, 2020

84 साल के धर्मेंद्र को आई मां की याद, दिल छूने वाली पोस्ट में लिखा- मैंने मां से कहा था तू कभी छोड़के न जाएगी

बॉलीवुड डेस्क. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले धर्मेंद्र के कुछ ट्वीट्स मीडिया में वायरल हो रहे हैं, जिसमें अपनी मां सतवंत कौर को याद कर उनकी भावुकता दिखाई दे रही है। 84 साल के धर्मेंद्र ने मां की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है, "दिल से जुदा हूं दोस्तों...कहे देता हूं। छोटा था मां से कह बैठा...तू कभी छोड़के न जाएगी मुझे...तू हमेशा जिंदा रहेगी...सीने से लिपटा लिया मां ने, कहने लगी- तेरे नाना-नानी जिंदा हैं क्या? मैं भी तो उनके बिना जिंदा हूं।"

'हमारा घर चलाती थी मां'

धर्मेंद्र ने अगले ट्वीट में लिखा है, "मेरी मां जब तक जिंदा रही, अपना घर चलाती रही। वह हमेशा चाहती थी कि मैं मासिक खर्च को समझूं, लेकिन मैं नजरअंदाज कर देता था। वह अपनी पसंद के कुछ जरूरतमंद लोगों को पैसा भेजती थी। हमारे चेहरों पर यह प्यार भरा मनोरंजन पूरी कहानी कहता है। वह बहुत अच्छी इंसान थी।"

धर्मेंद्र ने एक अन्य ट्वीट में अपने फैन्स को मैसेज दिया है कि पिता को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। वे लिखते हैं, "यह प्यार भरा संदेश आप सभी मेरे प्यारे दोस्तों के लिए। हम सभी अपनी मां से प्यार करते हैं। क्योंकि वह सुख-सुविधाओं की बहुत बड़ी शरणस्थली है। लेकिन हमें अपने पिता को नजरअंदाज नहीं कर सकते, जो जहाज का कप्तान होता है, जो हमारे जीवन को खूबसूरत बनाने के लिए महान पथ प्रदर्शक होता है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Dharmendra Gets Emotional After Remembering His Mother, Wrote Heart Touching Post On Twitter


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2v7WexK

No comments:

Post a Comment